होम / वायरल

तूफानी चाचा ने बाइक पर किए हैरतअंगेज स्टंट, तुरंत देखें वायरल वीडियो

गाजियाबाद में अक्सर बाइक स्टंट की करामत देखा जाता है। बाइक स्टंट की कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है। वहीं अब एक बार फिर वेव सिटी से एक बुजुर्ग शख्स

फोटो - ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई शख्स अपने टैलेंट के कारण छाए रहते हैं। कुछ दिनों पहले कच्चा बादाम गाने वाले भुवन बड्याकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे थे। अब गाजियाबाद की वेव सिटी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को पल्सर बाइक से स्टंट करता देखा जा सकता है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। 

गाजियाबाद में लगता है स्टंट मेला 

बता दें कि उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में अक्सर बाइक स्टंट की करामत देखा जाता है। बाइक स्टंट की कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है। वहीं अब एक बार फिर वेव सिटी से एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढे़ं - पति ने पत्नी के बाल धोने के लिए खुदवा डाला तालाब और फिर...

चाचा का खतरनाक एक्शन

बुजुर्ग का शख्स का यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी जान की फिक्र किए बिना मोटरसाइकिल से स्टंट कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  स्टंट के इस खतरनाक एक्शन को कई एंगल से शूट किया गया है। वीडियो के एक क्लिप में बुजुर्ग शख्स बाइक के पिछले हिस्से पर खड़ा हो कर स्टंट कर रहा है। वहीं, दूसरे क्लिप में बाइक की सीट के पिछले हिस्से पर बैठकर और पैर ऊपर कर बाइक चला रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद कर किया जा रहा है। 

वेव सिटी में युवा करते हैं स्टंट 

चाचा के स्टंट वाली यह वीडियो गाजियाबाद की वेव सिटी का बताया जा रहा है। बता दें कि वेव सिटी की सड़कों पर ट्रैफिक बेहद कम होती है। जिस वजह से ज्यादातर युवा बाइक से स्टंट करने वेव सिटी की सड़कों पर जाते हैं। स्टंट मामले कई लोगों ने शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं। जिसके बाद इस खतरे के खेल को लेकर पुलिस ने कई बार कार्रवाई की है।

 

वायरल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Viral News In Hindi   

You can share this post!

मार्केट में आया समोसे का नया वर्जन, कीमत और आकार चकरा देगा आपका सिर

एक दूल्हा और तीन दुल्हनें, एक ही मंडप में हुई अनोखी शादी

Leave Comments