होम / वायरल

विदाई समारोह में रो पड़ा पुलिसकर्मी, आखों से छलका आंसू; देखें वायरल वीडियो

गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे में तैनात पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल के तबादले पर उनका विदाई समाहरोह आयोजन हुआ, विदाई के दौरान लोगों के मिले प्यार से वो भावुक हो कर रो पड़े।

विदाई समाहरोह में रो पड़े सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार के वीडियो देखने को मिलते हैं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई भावुक हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे में तैनात पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल का तबादला हुआ है। जिसके बाद उनका विदाई समाहरोह आयोजित हुआ, जिसमें विशाल को लोगों ने सम्मान देते हुए उन पर फूलों की वर्षा की लोगों के मिले इस प्यार को देख कर वो इतने भावुक हो गए की पल भर में ही वो रो पड़े और उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

इस मौके को वहां मौजूद लोगों ने केमरे में कैद किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक पुलिसकर्मी को लोगों ने स्नेह व सम्मान दिया। यह पल काफी भावुक करने वाला था। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लागों ने सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल पर फूलों की वर्षा की और उनको गले से लगा लिया। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा।

यह भी  पढ़ेंः इमरान की गद्दी खतरे में, सेना करवा सकती है नवाज शरीफ की वतन वापसी

देखें  पुलिस सब-इंस्पेक्टर का भावुक वीडियो

 

 वीडियो को ट्विटर हैंडल @upcopsachin से ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल के सम्मान को 'सेवक' की परिभाषा नाम से कैप्शन दिया गया है। 

Related Tags:
वायरल-वीडियो -gujrat -viral-post -farewell-ceremony -पुलिसकर्मी -latest-viral-post --सब-इंस्पेक्टर -instagram- twitter

You can share this post!

छोटी बच्ची और बंदर के बीच मोबाइल को लेकर खींचतान, देखें वायरल वीडियो

भरी जनसभा में BSP नेता ने अधिकारियों सहित सीएम योगी को भी बोले अपशब्द

Leave Comments