होम / वायरल

खूबसूरत लड़की देख यूं करीब आया लड़का, लेकिन असलियत पता चलते ही उल्टे पैर भागा

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा प्रैंक वीडियो (Prank Video) वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर हम कई प्रैंक वीडियो देखते हैं और उन्हें देखने के बाद अपने दोस्तों को शेयर किए बिना नहीं रह पाते। ऐसा इसलिए क्योंकि वह वीडियो या तो आप किसी से रिलेट करते हैं, या फिर वह बेहद ही मजाकिया होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी। जी हां, एक शख्स खूबसूरत लड़की को देखने के उसके करीब आने की कोशिश की। वहां वह जब रोमांटिक हुए और एक-दूसरे के पास आए तो एक ऐसी घटना घट गई, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

खूबसूरत लड़की को देखकर यूं करीब आया लड़का

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि खूबसूरत लड़की को देखने के बाद एक लड़का उसके करीब आया। लड़के ने लड़की के हाथों पर अपना हाथ रखा। दोनों एक दूसरे को देखने के बाद स्माइल पास किये। यह कपल जैसे ही इंटीमेट होने के लिए गले लगाया तो एक ऐसी घटना हुई, जिसे देखने के बाद आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। बेहद ही खूबसूरत लड़की जैसे ही लड़की को गले लगाया तो उसका पर्दाफाश हो गया। खूबसूरत दिखने वाली लड़की कुछ ही सेकंड में बदसूरत दिखने लगी। लड़की के सिर से विग गिर गया और असलियत का पता चल गया कि वह लड़की असल में बुजुर्ग महिला है, जिसने मेकअप से अपनी सच्चाई छुपाई हुई थी।

सच्चाई का पता चला तो डरकर भागा

जैसे ही लड़के को खूबसूरत लड़की की असलियत पता चली तो उसकी हालत खराब हो गई और तुरंत वहां से उल्टे पैर भाग गया। लड़का एक झरने के सामने ब्रिज पर खड़ा हुआ था। वह वहां से पानी में कूद गया और तुरंत फरार हो गया। वह बुजुर्ग औरत भी हंसने लगे। वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह एक प्रैंक वीडियो बनाया गया था, जिसे कैमरे में शूट किया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लड़के की हालत देखने लायक थी और हर कोई देखकर जमकर हंस रहा है। इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया है। करीब 3 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

You can share this post!

तेलुगु अभिनेता-निर्माता रमेश बाबू का निधन, सुपर स्टार महेश बाबू के थे बड़े भाई

देसी लुक में Nia Sharma ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Leave Comments