होम / वायरल

कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष‘DK चले PK’ देखें वीडियो

संबित पात्रा ने कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, इस वीडियो मे डीके झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। संबित पात्रा ने लिखा- ‘DK चले PK’

फाईल फोटोः डीके शिवकुमार

नई दिल्लीः 2022 में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में हर पार्टी आपने आप को अच्छी और बेहतरीन साबित करने में लगी हुई हैं। मगर कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारीयों को अपना मजाक बनवाने में शायद मजा आता है। हम ये बात कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी के कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के लिए,  अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो फिल्म (शराबी) के अमिताभ बच्चन की तरह लडखडा कर चलते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है की ये विडियो कथित तौर पर कर्नाटक में कावेरी नदी पर  को लागू करने की मांग को लेकर कांग्रेस द्वारा शुरू की गई 10 दिनों की पदयात्रा के दौरना की हैं।  भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार का वीडियो ट्विटर पर  शेयर किया, इस वीडियो मे डीके शिवकुमार झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। संबित पात्रा ने लिखा- ‘DK चले PK’,जानकारी के अनुसार इसी यात्रा के दौरान डीके शिवकुमार एक सेल्फी लेने वाले कार्यकर्ता पर भी बिगड़ गए थे, जिस पर उन्होनें बाद में सफाई देते हुए कहां था की  कभी-कभी  गुस्सा आ जाता हैं।

 

यूजर्स ने जमकर लिए मजे 

एक ट्वीटर यूजर सावन मिश्रा ने लिखा की झूम बराबर झूम शराबी... ये डीके शिवकुमार है, जो कांग्रेस पार्टी के कर्नाटक का प्रदेश अध्यक्ष है। मानना पड़ेगा कांग्रेस पार्टी ऐसे गुणवान व्यक्ति को हीं बड़ा पद देती है।

 


एक ट्वीटर यूजर Make in India ने कुछ फोटो शेयर करके लिखा की जिसका बड़ा Neta हो शराबी aur Kawabi
छोटा पिए तो क्या है खराबी
It was reported that India's first Prime Minister was also the first Indian to be published on the Playboy magazine.

 

 

You can share this post!

देसी लुक में Nia Sharma ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Comedian Vikas Giri ने गाया Covid-19 Husna Song, सोशल मीडिया पर आ रहा 'पॉजिटिव' रिस्पॉन्स

Leave Comments