होम / वायरल

गुटखा किंग की तलाश में कानपुर पुलिस, वायरल हुई तस्वीर; जानें क्या है पूरा मामला......

कानपुर में हो रहे टेस्ट मैच में एक शख्स गुटखा खाते हुए फौन पर किसी से बात करते हुए दिखा। जिसके बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगी।

तस्वीर: ट्विटर

लखनऊः सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि लोगों को रातों रात स्टार बना देती है तो पल भर में गिरा भी देती है। दरअसल उत्तर प्रदेश में कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को टेस्ट मैच था। भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच को देखने की उमंग लिए कई सारे भारतीय फैंस अपने चहेते क्रिकेटरों की बल्लेबाजी देखने आ पहुंचे। इसी बीच एक शख्स की तस्वीर सामने आई है जो गुटखा खाते हुए फौन पर किसी से बात करते हुए दिखा। ये तस्‍वीर कमेंट्री के दौरान टीवी पर आई।

जैसा कि मैच कानपुर में हो रहा था तो कानपुर के लोगों का भी मैच देखना स्वाभाविक था। वैसे कानपुर से तो आप सभी वाकिफ होंगे कहते हैं कि कानपुर के लोगों के पास मुंह में गुटखा खा के बोलने का बहतरीन टैलेंट होता है। ऐसा ही एक टैलेंट कानपुर में हो रहे टेस्ट मैच में देखने को मिला। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान कानपुर का एक शख्स मुंह में गुटखा खाकर किसी से बड़े मजेदार अंदाज में बात करते हुए दिखा। वह क्रिकेट मैच का लुफ्त भी उठा रहा था। जिसके बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होना शुरु हो गई।

कुमार विश्वास को भी तस्वीर देख मजा आया

 

मशहूर कवि कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल से मजाकिया अंदाज में कानपुर के शख्स पर व्यंग करते हुए उसकी तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, कानहीपुर  में मैच है आज। 

वायरल तस्वीर के बाद पुलिस लगी पीछे

 कानपुर में हो रहे मैच के दरमियान जिस श्ख्स की तस्वीर गुटखा खाते हुए वायरल हो रही है अब पुलिस उसे पकड़ने के लिए जुट गई है। वायरल पोस्ट में देखा गया शख्स ग्रीन पार्क स्टेडियम के VIP पवेलियन में बैठ कर मैच देख रहा था। स्टेडियम में सिक्योरिटी गेट पर ही मौजूद गार्ड्स द्वारा सिगरेट गुटखा निकलवा लिया जाता है। न्यूजीलैंड के मैच के दौरान कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में सुरक्षा काफी कड़ी होती है। अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि ऐसे में ये शख्स गुटखा अंदर लेकर पहुंचा कैसे?

वायरल तस्वीर में थे शोभित पांडे

कानपुर में वायरल तस्वीर में जो शख्स था उसका नाम शोभित पांडे है। शोभित कानपुर के माहेश्वरी मोहाल का रहने वाला है। तस्वीर में उनकी बहन उनके साथ थीं। आज दूसरे दिन भी वो भारतीय टीम का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका कहना है कि वो गुटखा नहीं सुपारी खा रहे थे। उनका कहना है कि उनको बेवजह बदनाम किया गया। शोभित पेशे से एक व्यपारी हैं।

 

You can share this post!

भरी जनसभा में BSP नेता ने अधिकारियों सहित सीएम योगी को भी बोले अपशब्द

साल भर के इस प्यारे बच्चे का दिमाग देख हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल वीडियो

Leave Comments