होम / वायरल

मंदिर में नग्न हुई मॉडल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इंस्टाग्राम स्टार ने मंदिर में न्यूड फोटो शूट करवाया है। जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। 

अगर आप किसी पेड़ को पवित्र मानते हैं जिसकी लोग पूजा करते हैं ऐसी जगह अगर कोई न्यूड फोटो शूट करवाए तो आपको कैसा लगेगा। यकीनन आपका जवाब होगा कि फोटो शूट करने वाले के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। आज हम आपको एक इंफ्लूएंसर और इंस्टाग्राम स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने लोगों की भावनाओं को हालत किया है। दरअसल इंस्टाग्राम स्टार एलीना योगी ने पवित्र पेड़ के आगे न्यूड फोटो शूट करवाया है। जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। 
 

दरअसल, यह खबर इंडोनेशिया के बाली की है। इस मामले में न्यूड फोटो शूट करवाने के लिए इंस्टाग्राम स्टार को 6 साल तक की सजा और 52 लाख रुपये का जुर्माना लग सकता है। एलीना योगी की फोटो पर बाली के आंत्रप्रेन्योर नीलुह जेलांटिको की नजर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने लोकल अथॉरिटीज को इस मामले के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि रूसी लड़की 700 साल पुराने Weepingh Paperlink Tree के नीचे नेकेड थी। 

अगर एलीना न्यूड फोटो शूट मामले में लोकल पॉर्न लॉ के तहत दोषी पाई जाती है तो उन्हें 6 साल की सजा हो सकती है। 

एलीना ने बाली के जिस पवित्र पेड़ का अपमान किया वह बाबकन मंदिर में स्थित है। यहां के स्थानीय लोग इस विशालकाय पेड़ को पवित्र मानते हैं। नीलुह के मुताबिक, इमिग्रेशन अधिकारी रूसी इंस्टाग्राम स्टार को लगातार ट्रैक कर रहे हैं। 

एलीना ने मामले को बढ़ता देख अपनी नेकेड फोटो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है। उन्होंने 4 मई को एक वीडियो पोस्ट कर माफी मांगी है। 

एलीना माफी मांगते हुए लिखा कि मैं बाली और इंडोनेशिया के सभी लोगों से माफी मांगती हूं और मुझे मेरे किए पर खेद हैं। मैं अपने किए पर शर्मिंदा हूं। मुझे इस पवित्र जगह के बारे में जानकारी नहीं थी। 

एलीना ने आगे कहा कि मैंने बस पेड़ की नीचे प्रार्थना की और फिर पुलिस स्टेशन चली गई। मैंने इस मामले में माफी मांग ली है। पुलिस प्रवक्ता रानेफली डियान कैंड्रा ने कहा कि एलीना खुद अधिकारियों के पास पहुंची थीं। इस केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, एलीना पर देश के सख्त इंफार्मेशन और इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रांजैक्शन एक्ट के तहत कार्रवाई हो सकती है। अगर वह प्रोनोग्राफी की दोषी पाई जाती है तो उन्हें 6 साल की जेल और 52 लाख का जुर्माना लग सकता है। 

You can share this post!

4 किलो का एक आम.. 2000 रुपये दाम, जानें कहां पाया जाता है ये अनोखा फल

यूपी के लाल वीर महान ने विदेशी रेसलरों को जमकर कूटा, जानिए रिंकू सिंह के बारे में अनसुनी बातें

Leave Comments