होम / वायरल

Comedian Vikas Giri ने गाया Covid-19 Husna Song, सोशल मीडिया पर आ रहा 'पॉजिटिव' रिस्पॉन्स

इसमें पाकिस्तान और हुस्ना के जिक्र पर विकास गिरि ने कहा कि ऐसा करने के पीछे भी एक संदेश है।

फाइल फोटो

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन विकास गिरि एक बार फिर से चर्चा में हैं। विकास गिरि लगातार अपने अनूठे तरीके से लोगों को जागरुक करते रहे हैं। ऐसे में उन्होंने पीयूष मिश्रा के मशहूर गाने 'हुस्ना' को कोविड-19 के साथ मिक्स्ड करके कवर सॉन्ग गाया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए बनाया गाना

विकास गिरि ने न्यूज़ इंडिया से बातचीत में कहा कि ये गाना उन लोगों के लिए बनाया है, जो अब भी कोरोना वैक्सीन से बच रहे हैं। इसमें पाकिस्तान और हुस्ना के जिक्र पर विकास गिरि ने कहा कि ऐसा करने के पीछे भी एक संदेश है। वो संदेश ये है कि पाकिस्तान जैसे गरीब देश में भारत की अपेक्षा कोरोना कम कहर मचा पाया। इसकी वजह है लोगों का बचकर रहना। हालांकि पाकिस्तान के पास अपनी आबादी तक पहुंचाने के लिए वैक्सीन छोड़िए, मास्क और बेसिक सी दवाईयां भी नहीं है। ऐसे में मेरा संदेश यही है कि लोग सावधान रहें। क्योंकि हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे नहीं हैं। विकास गिरि ने लोगों से अपील की है कि लोग अपनी सारी झिझक छोड़कर वैक्सीन जरूर लगवाएं। ताकि खुद के साथ अपने समाज और अपने देश को भी सुरक्षित रख सकें। 

सुने विकास गिरि का गाना

इस गाने में राजेश भाटी, ज्ञानेश मोगा, अपेक्षा और साक्षी भी दिख रहे हैं। राजेश भाटी 'रेस-3' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्म में दिख चुके हैं, तो ज्ञानेश मोगा 'नाम शबाना' और 'जीनियस' फिल्म में काम कर चुके हैं।

छोटे पर्दे के शानदार कलाकार हैं विकास गिरि

बता दें कि विकास गिरि छोटे पर्दे के जाने माने कॉमेडियन हैं। हालांकि वो कई वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। वो बतौर एक्टर भी कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं। विकास गिरि अपने समाज से जुड़े कामों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, विकास के पास कई फिल्मों के डायलॉग लिखने में व्यस्त हैं। इसी में से समय निकालकर उन्हें ये गाना रिकॉर्ड किया। विकास गिरि ने बताया कि इस समय उनकी खुद की वेब सीरीज 'आठवां फेरा' पर काम तेजी से चल रहा है। इसकी कहानी भी उन्होंने खुद ही लिखी है। आठवां फेरा मार्च में रीलीज होने वाली है। विकास गिरि की ऊपरी चक्कर नाम से भी फिल्म आ रही है।

You can share this post!

कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष‘DK चले PK’ देखें वीडियो

क्रिकेट के मैदानों का गांव 'बलियावास', सांसद परीमल नाथवाणी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Leave Comments