होम / वायरल

चिम्पैंजी ने दी प्लास्टिक ना यूज करने की नसीहत, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में चिम्पैंजी लोगों को प्लास्टिक के इस्तमाल से बचने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में वो फलों को हाथो से लेजाते हुए देखा गया है।

तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्लीः आज कल सोशल मीडिया पर कई तरह की दिलचस्प वीडियो देखने को मिलती रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो देखने को मिला है। जिसमें एक चिम्पैंजी ने अपनी अजीबों गरीब हरकत से लोगों का दिल जीत लिया है। वैसे तो एक शोध में पाया गया है, कि चिम्पैंजी बहुत हद तक इंसानों की तरह बरताव करते हैं और उन्हीं की तरह लगभग समझ भी रखते हैं। ऐसा ही एक चिम्पैंजी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और देखते ही देखते वीडियो की रीच 17 लाख व्यूज हो गई। इसके बाद से वीडियो ने सोशल मीडिया पर
खूब सुर्खियां बटोरी।

दरअसल वीडियो में चिम्पैंजी इंसानो की तरह दो पैरों पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है और फलों को अपने दोनो हाथों से पकड़ कर तेजी से भागता हुआ दिखाई दे रहा है। चिम्पैंजी इतना चलाक है कि उसने फलों को कस के हाथों से दबा रखा और आस पास अन्य अपने साथियों से बचते हुए आगे की तरफ भाग रहा है जिससे अन्य चिम्पैंजी उस्से फल ना छीन लें। वीडियो में लोगों को चिम्पैंजी की यह बात खास लगी की उसने फलों के लिए किसी भी तरह की पन्नी का प्रयोग नहीं किया है।

यह भी पढ़ेंः सीबीडीटी के पूर्व अध्यक्ष पी.सी मोदी राज्यसभा के नए महासचिव नियुक्त

पलास्टिक ना इस्तमाल करने की दी सलह

 

ट्विटर पर Buitengebieden नाम से एक अकाउंट हैंडल ने चिम्पैंजी को फलों को हाथ और पैरों से डबा कर बिना पलास्टिक बैग लिए भागने की वीडियो शेयर करते हुए लिखा। वेन यू डॉन्ट वांट टू पे 10 सैंट्स फॉर ए बैग मतलब की इस वीडियो में चिम्पैंजी को इंगित करते हुए लिखा कि जब आप बैग के लिए कोई भी रुपये देने के लिए राजी ना हों। इसके बाद से यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया वीडियो को देना शुरू कर दिया। 

Related Tags:
Twitter -ViralPost -Viral-Video -Social-Media-News -Viral-News -Chimpanzee-Post Twitter-Post -वायरल-वीडियो -सोशल-मीडिया-ट्रेंडिंग

You can share this post!

मुर्गी ने लड़के को दौड़ाया, वीडियो देख हंस कर हो जाएंगे लोट पोट

छोटी बच्ची और बंदर के बीच मोबाइल को लेकर खींचतान, देखें वायरल वीडियो

Leave Comments