होम / वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियों, Indians को बोला जुगाड़ू

इंडिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं हैं। कुछ लोगों के अंदर तो ये कूट-कूट कर भरा होता है कि देखने वाले भी अपने दातों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली : इंडिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं हैं। कुछ लोगों के अंदर तो ये कूट-कूट कर भरा होता है कि देखने वाले भी अपने दातों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएं। वैसे सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते है। खासकर वो वीडियों जो किसी जुगाड़ की हो। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो आपने एक से बढ़कर एक वीडियोज देखे होंगे। इनमें कुछ को देखकर आप तारीफ करते नहीं थकते, तो कुछ को देखकर लोटपोट हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद यकीनन आपकी भी हंसी नही रूकेगी।

ठंड से बचने के लिए किया जुगाड़

ठंड का मौसम है, ऐसे में हर कोई ठंडी हवाओ से बचने के लिए गर्म कपड़ों से लदा हुआ नजर आता है। इस बीच, सोशल मीडिया पर दो लड़कों का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाह क्या जुगाड़ किया है। वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि दो लड़के बाइक से कहीं जा रहे होते हैं। इस दौरान बाइक के पीछे बैठा हुआ लड़का ठंड से बचने के लिए एक बड़े से कार्टन बॉक्स से खुद को ढंक रखा है। लड़के ने डिब्बे को इस तरह से काट रखा है कि उसे आगे का हिस्सा पूरी तरह से कवर हो गया है। लड़के की इस जुगाड़ को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

21 हजार से ज्यादा के लोग ने किया लाइक

देसी जुगाड़ के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _life.of.student_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी एन्जॉय कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यह संख्या लागातार बढ़ती जा रही है।

वीडियो पर आए कुछ ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये जुगाड़ इंडिया के बाहर नहीं जाना चाहिए। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि भाई ने क्या जुगाड़ भिड़ाया है। इससे तो कोरोना और ऑमिक्रॉन दोनों से ही बचाएगा। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये जुगाड़ केवल इंडिया वाले ही कर सकते हैं।

हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें वीडियो देखने के बाद भी लड़कों की क्रिएटिविटी का पता नहीं चल पाया। वे एडमिन से सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस वीडियो में क्या था। वहीं, एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कमेंट किया है कि ये गरीबी का मजाक उड़ाया गया है।

You can share this post!

कानपुर में गुटखा खाने वालों को मशहूर कामेडियन विकास गिरि ने दी 'खतरनाक' चेतावनी

कश्मीरः भारी बर्फबारी के बीच सेनिकों ने 6.5 किलोमीटर कंधे पर गर्भवती को पहुंचाया अस्पताल

Leave Comments