होम / उत्तर प्रदेश

बीजेपी को जीत दिलाने के लिए घर-घर जाएंगे शाह-नड्डा, सीएम योगी... लोगों से मांगेगे वोट

अमित शाह,जेपी नड़्डा, सीएम योगी, स्वतंत्र देव सिंह के साथ संवाद व संपर्क कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

फोटो- IANS

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ ही अन्य प्रचारक बैठकें, संवाद व संपर्क कार्यक्रमों में शामिल होंगे। साथ ही अन्य प्रचारक बैठक, संवाद व संपर्क कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को यूपी के कैराना में उम्मीदवार के लिए घर-घर जाकर प्रचार करेंगें। साथ ही संगठन से जुड़े नेताओं को आगे की रणनीति से अवगत कराएंगे। इसके बाद अमित शाह मेरठ में वरिष्ठ और प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ बातचीत करेंगे। 

इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं। वह दोपहर 1.30 बजे जेबीएस रिसार्ट बाईपास रोड बिजनौर में बिजनौर, नगीना, मुजफ्फरनगर के विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगें। इसके बाद 3.00 बजे गजरौला पहुंचेंगे और सांसद कंवर सिंह तंवर के गजरौला निवास पर अमरोहा, मुरादाबाद व मेरठ विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

ये भी पढ़े- JP Nadda का बिजनौर और अमरोहा दौरा, पार्टी नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ अलीगढ़ और बुलंदशहर में घर-घर संपर्क करेंगे। सीएम अलीगढ़ और बुलंदशहर में रहेगें। वह अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस जीटी रोड में घर-घर संपर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेंगे। अलीगढ़ के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद बुलंदशहर के निकुंज हॉल प्रदर्शनी मैदान में घर-घर संपर्क तथा प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ चर्चा करेंगे।

उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा आज आगरा प्रवास पर रहेगें। वह आगरा कैंट इसके बाद आगरा ग्रामीण में घर-घर सम्पर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेगें तथा प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे। 

प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहारनपुर में रहेगें। दोपहर 12.00 बजे देवबंद में घर-घर संपर्क तथा प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेगें। दोपहर 2.00 बजे रामपुर मनिहारन, सहारनपुर में घर-घर सम्पर्क तथा प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेगें। शाम 4.00 बजे सहारनपुर महानगर में घर-घर संपर्क तथा प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे।

वहीं चुनाव आयोग शनिवार को तय करेगा कि रैलियों पर प्रतिबंध जारी रखना है या नहीं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में 8 जनवरी को चुनाव की तारीखों की घोषणा करते हुए, चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक रैलियों, रोड और बाइक शो और इस तरह के प्रचार कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी.

You can share this post!

JP Nadda का बिजनौर और अमरोहा दौरा, पार्टी नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

कैराना से प्रचार को धार देंगे शाह, यहां का पलायन बना था मुद्दा

Leave Comments