होम / उत्तर प्रदेश

UP Election 2022: अपर्णा यादव, संघमित्रा मौर्य बनीं बीजेपी की नई पोस्टर गर्ल, कांग्रेस को भी दिया झटका

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके पिता के एसपी में जाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

तस्वीर: IANS

लखनऊ: अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के कुछ घंटों बाद, पार्टी ने महिला सुरक्षा पर केंद्रित एक नया पोस्टर जारी किया है। 'सुरक्षा चक्र' शीर्षक वाले पोस्टर में अपर्णा यादव और बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य हैं, जिनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए भाजपा छोड़ दी थी। कैप्शन में लिखा है, 'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां'। पोस्टर को प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा कांग्रेस के अभियान की प्रतिक्रिया के रूप में बताया गया है - 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं।'

संघमित्रा ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, पिता बने मुद्दा

इस बीच, बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके पिता के एसपी में जाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि संस्कार अच्छा शब्द है, लेकिन किसके पास है? एक हफ्ते पहले एक पिता ने पार्टी बदली और बेटी को खरी खोटी सुनाई गई। आज एक बहू ने पार्टी बदल दी है और उसका स्वागत किया जा रहा है। क्या इसे इस बात से जोड़ा जाना चाहिए कि बेटी पिछड़ी जाति की है और बहू ऊंची जाति की है?

बीजेपी में शामिल होंगी कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' के पोस्टर का चेहरा प्रियंका मौर्य जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। बीजेपी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने बुधवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय का दौरा किया, जिससे उनके भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं। प्रियंका मौर्य ने कहा, 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' को केवल एक नारा के रूप में प्रस्तुत किया गया है क्योंकि लड़की के रूप में, मुझे चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं थी क्योंकि मैं रिश्वत नहीं दे सकती थी। उन्होंने दावा किया कि टिकट उन्हें देने के बजाय एक महीने पहले पार्टी में शामिल हुए व्यक्ति को दिया गया। मौर्य ने कहा कि मैंने सभी औपचारिकताएं पूरी की, लेकिन टिकट पूर्व नियोजित था और एक महीने पहले आए एक व्यक्ति को दिया गया था। मैं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को यह संदेश देना चाहती हूं कि इस तरह की चीजें जमीन पर हो रही हैं।

You can share this post!

UP Election 2022: बीजेपी में शामिल होंगी कांग्रेस की पोस्टर गर्ल

बिहार पुलिस में तीन गुना बढ़ी महिलाओं की संख्या, JDU ने कहा-सरकार ने किया बड़ा काम

Leave Comments