होम / उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह के साढ़ू का बड़ा दावा, सपा के 20 विधायक अगले दो घंटे में बीजेपी में होंगे शामिल

प्रमोद गुप्ता का दावा है कि सपा के 20 विधायक उनके साथ आने के लिए तैयार हैं, यदि भाजपा अनुमति दे।

तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्लीः बीजेपी से 14 विधायकों के सपा में जाने के बाद बीजेपी रोज सर्जिकल स्ट्राईक कर रही है। मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा सिंह यादव कल बीजेपी में शामिल हो गई थी। आज बीजेपी ने दुसरी सर्जिकल स्ट्राईक, करते हुए मुलायम यादव के साढ़ू पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता को बीजेपी में शामिल कर लिया उनके साथ ही कांग्रेस की पोस्टर गर्ल डा. प्रियंका मौर्या ने भी भाजपा की सदस्यता ली। 

प्रमोद गुप्ता और पोस्टर गर्ल डा. प्रियंका मौर्या के साथ अयोध्या की लोक गायिका वंदना मिश्रा तथा कानपुर की गोविन्द नगर सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे सुनील शुक्ला ने भी भाजपा की सदयस्ता ली है। मुलायम सिंह यादव के साढ़ू पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता 2012 में समाजवादी पार्टी की सीट से औरैया के बिधूना से 2012 में विधायक रहे हैं। सपा में बड़ी सेंधमारी करते हुए आज इन सभी को आज ज्वाइनिंग कमेटी के प्रमुख पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेई ने भाजपा की सदयस्ता दिलाई।

प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश पर लगए गंभीर आरोप

सपा के पूर्व विधायक व मुलायम परिवार के सदस्य प्रमोद गुप्ता ने इस मौके पर अखिलेश के ऊपर गंभीर आरोप जड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को अखिलेश ने कैद कर लिया है। उनकी स्थिति अच्छी नहीं है। सपा में गुंडे और माफियाओं को शामिल किया जा रहा है। प्रमोद गुप्ता बोले की अखिलेश यादव चाटुकारों से घिर गए हैं। मुलायम सिंह बुजुर्ग हो गए हैं। उनकी बात अब न अखिलेश सुनते हैं और न ही पार्टी में कोई सुनता है। अखिलेश ने मुलायम को बहुत रुलाया है। आज उनकी यह हालत अखिलेश की वजह से ही है।

गुप्ता का बड़ा दावा सपा के 20 विधायक तैयार है

प्रमोद गुप्ता का दावा है कि सपा के 20 विधायक उनके साथ आने के लिए तैयार हैं, यदि भाजपा अनुमति दे तो अखिलेश की नाक के बाल कहे जाने वाले विधायक रघुराज शाक्य, शिवकुमार बेरिया से लेकर कई विधायक अगले दो घंटे में भाजपा में होंगे।  पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता उर्फ एलएस प्रमोद कुमार गुप्ता लम्बे समय से भाजपा में आने के प्रयास में थे। इनके साथ अन्य लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। प्रमोद कुमार गुप्ता समाजवादी पार्टी के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और अपर्णा यादव के मौसा भी हैं। प्रमोद कुमार गुप्ता सपा संरक्षक मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता (अब साधना यादव) के बहनोई हैं। एलएस प्रमोद कुमार गुप्ता औरैया के बिधूना से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक है। 

You can share this post!

गठबंधन को बड़ा झटका, जेवर से चुनाव नहीं लड़ेंगे अवतार सिंह भड़ाना

यूपी चुनाव प्रचार: गुस्साई भीड़ ने भाजपा विधायक को खदेड़ा

Leave Comments