होम / खेल-खिलाड़ी

मैदान पर वापसी कर रहे युवराज सिंह, इंस्टाग्राम पर शेयर किया विस्फोटक वीडियो

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा, 'भगवान आपकी मंजिल तय करते हैं। पब्लिक डिमांड पर मैं पिच पर वापसी करूंगा, उम्मीद करता हूं कि फरवरी में ऐसा होगा।

तस्वीर: Twitter/Yuvi

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार रहे युवराज सिंह फिर से मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने खुद ही बताया है कि वो फैन्स की डिमांड पर फिर से फरवरी में मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो चौके-छक्के उड़ाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो साल 2017 में खेली गई उनकी आखिरी शतकीय पारी का है, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ 150 रनों की पारी खेली थी।

युवराज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा, 'भगवान आपकी मंजिल तय करते हैं। पब्लिक डिमांड पर मैं पिच पर वापसी करूंगा, उम्मीद करता हूं कि फरवरी में ऐसा होगा। और ऐसा कोई एहसास है ही नहीं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मेरे लिए इसके बहुत मायने हैं। भारतीय टीम को सपोर्ट करते रहें। यह हमारी टीम है और सच्चे फैन मुश्किल समय में भी टीम को सपोर्ट करते हैं।' 

किसी लीग या रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में उतरेंगे युवराज सिंह?

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सन्यास से लौटने के बाद सीधे टीम इंडिया में तो जगह बनाने से रहे। ऐसे में माना जा रहा है कि वो रोड सेफ्टी टूर्नामेंट से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा वो अबु धाबी में खेले जाने वाले टी-10 टूर्नामेंट में भी उतर सकते हैं। हालांकि ज्यादा संभावना रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में ही उतरने की है, जिसमें क्रिकेट के गुजरे जमाने के धुरंधर मैदान पर अपना दम दिखाते हैं और रोड सेफ्टी से जुड़े कार्यक्रमों/जागरुकता से जुड़े संगठनों को दान करते हैं।

युवराज ने साल 2019 में कहा था इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा

युवराज सिंह ने उस मैच में 127 गेंदों पर 150 रन ठोके थे, जिसमें 21 चौके और तीन छक्के शामिल थे। धोनी ने उस मैच में 122 गेंद पर 134 रन ठोके थे। युवराज ने जून 2019 में इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। युवी ने 2000 से 2017 के बीच 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान तीनों फॉर्मेट में क्रम से 1900, 8701 और 1177 रन बनाए हैं और 9, 111, 28 विकेट लिए हैं।

You can share this post!

INDvsNZ: 15वें ओवर में ही जीता न्यूजीलैंड, टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया

T-20 World Cup: Team India की लगातार हार के बीच कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आगे आए राहुल गांधी

Leave Comments