होम / खेल-खिलाड़ी

Australian Open: Victoria Azarenka बोलीं, खिलाड़ियों को लगवानी चाहिए Covid Vaccine

बता दें कि विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और ऑस्ट्रेलियन सरकार के बीच इस मुद्दे पर तलवारें खिंच गई थी और जोकोविच को ऑस्ट्रेलिया से बाहर भेज दिया गया।

नोवाक जोकोविच/फाइल फोटो

मेलबर्न: दो बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका ने नोवाक जोकोविच के मामले को देखते हुए कहा कि खिलाड़ियों को टीकाकरण करवाना चाहिए। साथ ही उन्होंने विज्ञान में विश्वास करने को कहा है। अजारेंका ने कहा, "मैं विज्ञान में विश्वास करने के साथ टीकाकरण में विश्वास करती हूं। मैंने वैक्सीन ली है। मैं अपने विश्वासों को हर किसी पर नहीं डालना चाहती। हालांकि, हम एक वैश्विक टूर्नामेंट में खेल रहे हैं, जहां दुनियाभर के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। हमें विभिन्न देशों के वैधताओं का सम्मान करना चाहिए।"

वैक्सीनेशन हर किसी के लिए मददगार

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बिना टीकाकरण के जोकोविच से जुड़े मामले को लेकर समर्थन करेंगी, तो उन्होंने कहा, "इसे एक जनादेश के रूप में बनाने के लिए और भी बहुत कुछ है। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो वैक्सीनेशन दुनिया में हर किसी के लिए मददगार होगा, खासकर जब हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यात्रा कर रहे हों।" बता दें कि विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और ऑस्ट्रेलियन सरकार के बीच इस मुद्दे पर तलवारें खिंच गई थी और जोकोविच को ऑस्ट्रेलिया से बाहर भेज दिया गया। उन्हें डिटेंशन सेंटर में भी रहना पड़ा था।

You can share this post!

2022 AFC Women's Asian Cup: दो भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

SA vs IND: कोहली ने तोड़ा तेंदुलकर का 'विराट' रिकॉर्ड, विदेशी धरती पर बने 'रन' सरताज

Leave Comments