होम / खेल-खिलाड़ी

पोलार्ड के बर्थडे पर मुंबई इंडियंस ने की नाइंसाफी, कप्तान रोहित ने खुद किया खुलासा

आज मुंबई और चेन्नई के बीच जोरदार टक्कर देखी गई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में किरॉन पोलार्ड को जगह नहीं मिली।

नई दिल्ली: आईपीएल का यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बेहद निराशाजनक रहा है। टीम ने ज्यादातर मुकाबले हार गई है जिस वजह से इस सीजन के शुरूआत में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। हालांकि आज हुए चेन्नई के साथ मैचों में दोनों टीमों के बीच टक्कर देखी गई। मंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मैच में किरॉन पोलार्ड को जगह नहीं मिली। जिससे उनके फैंस में नाराजगी देखी गई है। 

पोलार्ड का प्रदर्शन निराशाजनक

बता दें कि मुंबई के धांकड़ खिलाड़ी कायरन पोलार्ड का आज 35वां बर्थडे है। ऐसे में पोलार्ड का चेन्नई के खिलाफ टीम से बाहर होना हैरत भरा कदम रहा। हालांकि इस सीजन में पोलार्ड गेंद और बल्ले दोनों से ही संघर्ष करते देखे गए हैं। आईपीएल 2022 में पोलार्ड ने अब तक 11 मैच खेले हैं। पोलार्ड इन 11 मैचों में 14.40 के औसत और 107.46 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 144 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी करते हुए पोलार्ड ने महज चार विकेट ही ले पाए। 

इस कारण से नहीं मिली जगह 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए पोलार्ड को बाहर किया गया है। पोलार्ड की जगह ट्रिस्टन स्टब्स को जगह मिला है। रोहित ने बताया कि पोलार्ड आज भी मैच खेलने के लिए तैयार थे, लेकिन आज हम कुछ खिलाड़ियों को अजमाना चाहते हैं। यह देखना चाहते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। हमें उम्मीद है कि ये खिलाड़ी पूरे 40 ओवर अच्छा खेलेंगे। चेन्नई के खिलाफ इन खिलाड़ियों का खेलना एक बेहतर अवसर हैं।  

इसे भी पढ़ें- माही जैसा कोई नहीं , दिल्ली कैपिटल के खिलाफ लगाया दोहरा शतक

बता दें कि साल 2010 से ही किरॉन पोलार्ड टीम मुंबई के साथ है। आईपीएल के तीसरे सीजन के ऑक्सन में खरीदे जाने के बाद से ही वह मुंबई इंडियंस के साथ बने हुए हैं। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Sports News In Hindi  

You can share this post!

माही जैसा कोई नहीं , दिल्ली कैपिटल के खिलाफ लगाया दोहरा शतक

क्रिकेट की दुनिया में इस टीम ने मचाया तहलका, T20 मैच में बिना विकेट खोए बनाया पहाड़ जैसा स्कोर

Leave Comments