होम / खेल-खिलाड़ी

Ind Vs Pak T20WC 2021: केएल राहुल नो बॉल पर हुए ऑउट? सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

इस मैच में केएल राहुल के विकेट को लेकर भी विवाद गहरा गया है। ट्विटर पर लोग दावा कर रहे हैं कि केएल राहुल जिस बॉल पर आउट हुए वो नो बॉल थी।

फोटो- सौजन्य ट्विटर

नई दिल्ली: रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की करारी हार हुई है। वर्ल्डकप के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब भारत को पाकिस्तान ने हराया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली मैच के शुरुआत में ही मैच पर पकड़ ढीली होना इसकी वजह मान रहे हैं तो कुछ लोग विराट को इसका दोषी करार दे रहे हैं। वहीं बता दें कि इस मैच में केएल राहुल के विकेट को लेकर भी विवाद गहरा गया है। ट्विटर पर लोग दावा कर रहे हैं कि केएल राहुल जिस बॉल पर आउट हुए वो नो बॉल थी।

सोशल मीडिया पर कई लोग शाहीन आफरीदी का उस बॉल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं जिसपर केएल राहुल आउट हुए हैं। बता दें कि इन वीडियो और स्क्रीनशॉट में शाहीन का पैर क्रीज़ से हल्का बाहर नजर आ रहा है। ऐसे में क्रिकेट लवर्स यह सवाल कर रहे हैं कि अगर ये नो बॉल थी तो दी क्यों नहीं गई?

 

नो बॉल पर ऑउट दिए जाने पर फैंस में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

 

कुछ यूजर्स केएल राहुल को नो बॉल पर ऑउट करने को भावनाओं के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं।

 

फैंस इस तरह की अंपायरिंग पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं और इसे भारत की हार का एक बड़ा कारण बता रहे हैं।

 

बता दें कि एक युजर ने आईसीसी को इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

 

कुछ लोग इस तरह की एम्पायरिंग को स्वीकार योग्य नहीं बता रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार को शाम 7.30 बजे से हुए भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में भारत के शुरुआती पारी में ही विकेट गिरना शुरू हो गए थे।

You can share this post!

विश्वकप में पहली बार पाकिस्तान को मिली टीम इंडिया पर जीत, जानें अब तक का इतिहास

भारत की हार पर जले पटाखे, सहवाग को आया गुस्सा

Leave Comments