होम / खेल-खिलाड़ी

CSKvsPBKS Live Updates: KL राहुल की आतिशी बैटिंग के दम पर जीते पंजाब किंग्स, CSK को बड़े अंतर से हराया

चेन्नई की टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग शुरू की। चेन्नई का पहला विकेट 18 रनों के स्कोर पर ही गिर गया। इसी स्कोर पर रितुराज अर्शदीप के शिकार बन गए।

तस्वीर: Twitter/PBKS

दुबई: कप्तान केएल राहुल (नाबाद 98) की धमाकेदार पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से पराजित कर दिया। चेन्नई की ओर से रखे गए 135 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब टीम ने 13 ओवर में 4 विकेट पर 139 रन बनाए।

राहुल ने की छक्कों की बरसात

राहुल ने 42 गेंदों पर 7 चौके और 8 छक्के लगाए। मंयक अग्रवाल 12 रन बनाकर आउट हुए वहीं शाहरुख खान ने 8 रन का योगदान दिया। सरफराज खान खाता भी नहीं खोल सके। सीएसके के लिए शार्दुल ने सबसे अधिक 3 विकेट चटकाए। इस जीत से पंजाब के 12 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई है।

सस्ते में गिर गए थे सीएसके के 5 विकेट

यूएई के दुबई क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स के गेदबाज शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने महज 12 ओवरों में ही चेन्नई की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया है, जिसमें धोनी, रायुडू, उथप्पा, मोईन जैसे धुरंधर भी शामिल हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवां विकेट 61 रनों के स्कोर पर धोनी के रूप में खोया। धोनी 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर रवि बिश्नोई का शिकार बने। वो 15 गेंदों पर 12 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए।

फाफ डू प्लेसी ने संभाला एक छोर

चेन्नई की टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग शुरू की। चेन्नई का पहला विकेट 18 रनों के स्कोर पर ही गिर गया। इसी स्कोर पर रितुराज अर्शदीप के शिकार बन गए। वो 14 गेदों पर 12 रन ही बना सके। चेन्नई के लिए दूसरे ओपनर फाफ डू-प्लेसी एक छोर पर डटे हुए थे, लेकिन दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे। चेन्नई का दूसरा विकेट 29 रनों के कुल स्कोर पर मोईन के रूप में गिरा। वो खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद रॉबिन उथप्पा महज 2 रन बनाकर जॉर्डन का शिकार बन गए। उस समय टीम का स्कोर सिर्फ 32 रन ही था। यही नहीं, चेन्नई का चौथा विकेट 42 रनों के स्कोर पर गिर गया। रायुडू सिर्फ 4 रन ही बना सके। वहीं पांचवें विकेट के तौर पर धोनी को रवि बिश्नोई ने क्लीन बोल्ड कर दिया।

You can share this post!

RCBvsSRH: सनराइजर्स ने RCB को हराया, अब टॉप-2 की रेस से बाहर हुई बैंगलोर

RRvsKKR: केकेआर ने 86 रनों से हासिल की जीत, प्ले-ऑफ में जगह लगभग की पक्की

Leave Comments