होम / खेल-खिलाड़ी

ICC U-19 World Cup: Team India के कप्तान यश ढुल समेत 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, बचे 11 खिलाड़ियों ने दिलाई एकतरफा जीत

अंडर 19 विश्वकप 2022 के ग्रुप बी मैच में भारत ने आयरलैंड को 174 रनों से हराया। भारतीय अंडर19 टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 308 रनों का लक्ष्य दिया।

तस्वीर: Twitter/BCCI

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022 में हिस्सा ले रही भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर और उसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें कई कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। आयरलैंड अंडर-19 के खिलाफ दूसरे ग्रुप बी संघर्ष से पहले, 17 सदस्यीय टीम में से छह सदस्यों को बाहर कर दिया गया था। इसके बावजूद बाकी बचे 11 खिलाड़ियों ने टीम को आयरलैंड पर 177 रनों से बड़ी जीत दिलाई।

भारतीय टीम के 6 खिलाड़ी पॉजिटिव

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "छह सदस्यों की चिकित्सा स्थिति है: सिद्धार्थ यादव - आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम सकारात्मक आया है, मानव पारेख - ने लक्षण दिखाए हैं। उनके आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणाम की प्रतीक्षा है। रैपिड एंटीजन परीक्षण का परिणाम नकारात्मक आया है, वासु वत्स - है लक्षण दिखा। उसका आरटी-पीसीआर परीक्षण परिणाम प्रतीक्षित है। रैपिड एंटीजन टेस्ट का परिणाम नकारात्मक आया है।" बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "यश ढुल, आराध्या यादव और एसके रशीद समेत छह की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।" 

बोर्ड रख रहा हालात पर नजर

बोर्ड स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा है और प्रबंधन और कोचिंग समूह के संपर्क में है। इसमें कहा गया है, खिलाड़ी आइसोलेशन में रहेंगे, लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे। भारत ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।

भारतीय टीम के बचे 11 खिलाड़ियों ने दिलाई बड़ी जीत, हरनूर का चमकना जारी

अंडर 19 विश्वकप 2022 के ग्रुप बी मैच में भारत ने आयरलैंड को 174 रनों से हराया। भारतीय अंडर19 टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 308 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में आयरलैंड की टीम 133 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया के अंगकृष रघुवंशी और हरनूर सिंह ने शानदार पारियां खेली हैं, जबकि गर्व सांगवान, अनीश्वर गौतम और कौशल तांबे ने 2-2 विकेट लिए। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। इस दौरान भारत के लिए अंगकृष और हरनूर ओपनिंग करने आए। अंगकृष ने 79 गेंदों में 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 79 रन बनाए। जबकि हरनूर ने 101 गेंदों का सामना करते हुए 88 रन बनाए।

You can share this post!

SA vs IND: टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप, 31 रनों से हुई हार

पैरालिंपिक में स्वर्ण जीतने वाली अवनि लेखेरा को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट की स्पेशल कार

Leave Comments