होम / खेल-खिलाड़ी

शोएब अख्तर और पीटीवी होस्ट के बीच हुई बहस पर इमरान खान ने लिया संज्ञान

इमरान खान इस बात से भी नाराज हैं कि शो के होस्ट ने राष्ट्रीय स्टार शोएब अख्तर का अपमान किया है।

इमरान खान

नई दिल्लीः पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और पीटीवी स्पोर्ट्स के एंकर नौमान नियाज के बीच हुई तीखी नोकझोंक पर संज्ञान लिया है। जियो न्यूज की एक हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। पाकिस्तान के संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अली मोहम्मद खान ने खुलासा किया कि प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर ध्यान दिया है और समिति को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि इमरान खान इस बात से भी नाराज हैं कि शो के होस्ट ने राष्ट्रीय स्टार शोएब अख्तर का अपमान किया है। उन्होंने कहा, आप ऑन एयर किसी को भी शो से चले जाने के लिए नहीं कह सकते, यह अहंकार है। उन्होंने कहा कि नियाज को अपनी और अख्तर की वैल्यू का मूल्यांकन करना चाहिए था।

मंत्री ने आगे कहा, डॉ. नियाज को अख्तर का अपमान करने से पहले सौ बार सोचना चाहिए था। उन्होंने सवाल किया, "क्या हम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के सामने अपने राष्ट्रीय सितारों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं?

उन्होंने कहा कि दुनिया भर के लोग शो देख रहे थे और यह पाकिस्तान के लिए एक बड़ा दिन था, क्योंकि हमारी टीम ने न्यूजीलैंड को हरा दिया था, हर कोई जश्न मना रहा था और फिर यह घटना हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि खान ने दोहराया कि किसी को हमारे राष्ट्रीय सितारों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।

इस मुद्दे को हल करने के अख्तर के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, मैं अख्तर की भी सराहना करूंगा, क्योंकि अपने स्वभाव के विपरीत उन्होंने शांति से काम किया, हालांकि वह अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते हैं, क्योंकि वह एक तेज गेंदबाज हैं। नियाज के इस बयान पर प्रकाश डालते हुए कि वह किसी और को शो की मेजबानी नहीं करने देंगे, मंत्री ने कहा कि राष्ट्र के स्वामित्व वाला चैनल किसी के पिता का नहीं है।
 

You can share this post!

आसिफ अली के ताबड़तोड़ छक्कों से जीता Pak, कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया

शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के विराट कोहली, धर्म किसी को निशाना बनाने का बहाना नहीं

Leave Comments