होम / खेल-खिलाड़ी

BCCI ने बोरिया मजूमदार पर लगाया दो साल का बैन, क्रिकेटर ऋद्धिमान साहा को दी थी धमकी

बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लेते हुए क्रिकेटर ऋद्धिमान साहा को धमकी देने वाले पत्रकार बोरिया मजूमदार को दो साल के लिए बैन कर दिया है।

नई दिल्ली: भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को धमकाने के मामले में बीसीसीआई ने खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ((Boria Majumdar) ) पर दो साल का बैन लगा दिया है। बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार को सभी राज्य एसोसिएशन और उनके क्लब को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है कि खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार को क्रिकेट के सभी इवेंट्स से बैन कर दिया है।

बोरिया मजूमदार पर लगा 2 साल का बैन 

बीसीसीआई के इस फैसले के बाद अब बोरिया मजूमदार किसी भी घरेलू या इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की कवरेज नहीं कर पाएंगे और ना ही किसी प्रेस कॉन्फ्रेस में शामिल हो पाएंगे। इसके अलावा वह 2 साल तक किसी भी खिलाड़ी से संपर्क रख पाएंगे और ना ही किसी भी क्रिकेट संघ या क्लब से उनका कोई भी संबंध रहेगा। 

ऋद्धिमान साहा ने शेयर किए थे चैट के स्क्रीनशॉट

बता दें कि कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेटर ऋद्धिमान साहा ने ट्विटर पर चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा था कि एक पत्रकार द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई और उनको धमकाया गया।  जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे बोरिया मजूमदार पर बीसीसीआई कड़ा एक्शन ले सकती है।

जांच कमेटी में दोषी पाए गए बोरिया मजूमदार

बीसीसीआई ने इस मामले की जांच के लिए राजीव शुक्ला, अरुण सिंह धूमल, प्रभतेज सिंह भाटिया की टीम का गठन किया था। इस टीम में दोनों पक्षों की सुनने के बाद फैसला सुनाया है। हालांकि बोरिया मजूमदार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था लेकिन जांच में उनके ऊपर लगे आरोप सही साबित हुए। जिसके बाद बीसीसीसीआई ने उनपर 2 साल का बैन लगाया है। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Sports News In Hindi

You can share this post!

यह धाकड़ बल्लेबाज बना वेस्टइंडीज का नया वनडे और टी-20 कप्तान

माही जैसा कोई नहीं , दिल्ली कैपिटल के खिलाफ लगाया दोहरा शतक

Leave Comments