होम / खेल-खिलाड़ी

शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के विराट कोहली, धर्म किसी को निशाना बनाने का बहाना नहीं

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि कुछ लोग अपनी पहचान छिपाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर गंदगी फैला रहे हैं। आज के जमाने में ऐसी हरकत एकदम आम हो चली है, जोकि बेहद गलत है।

तस्वीर: Twitter/BCCI

दुबई:  ICC T20I World Cup में पाकिस्तान से भारत की हार के बाद टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोलिंग (Online Trolling) का शिकार होना पड़ा था। हालांकि उनके सपोर्ट में तमाम क्रिकेटर, नेता और अभिनेता उतर आए और अब कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की ट्रोलिंग पर कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि धर्म के आधार पर निशाना बनाने से बुरा कुछ और हो ही नहीं सकता। विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि हमारा ध्यान सिर्फ मैदान पर है, मैदान के बाहर की चीजों पर हम ध्यान ही नहीं दे रहे हैं। 

धर्म के आधार पर निशाना बनाना गलत

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम सिर्फ मैच पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी या व्यक्ति को धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह से गलत है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि कुछ लोग अपनी पहचान छिपाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर गंदगी फैला रहे हैं। आज के जमाने में ऐसी हरकत एकदम आम हो चली है, जोकि बेहद गलत है। ये जिंदगी का सबसे निचला स्तर है। विराट कोहली ने कहा कि ऐसे लोग सिर्फ परेशान करते हैं। लेकिन इससे हम पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। विराट कोहली ने कहा कि हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।

 

मैंने पहले ऐसा कभी नहीं देखा: कोहली

टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे विराट कोहली ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं। इस बीच विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पूरी तरह से फिट हैं और छठें बॉलर की भूमिका निभाने को भी तैयार हैं।

You can share this post!

शोएब अख्तर और पीटीवी होस्ट के बीच हुई बहस पर इमरान खान ने लिया संज्ञान

नामीबिया को बड़े अंतर से हराकर ग्रुप में दूसरे नंबर पर पहुंचा अफगानिस्तान, 62 रन से दर्ज की जीत

Leave Comments