होम / तमाशा जारी है
news
तमाशा जारी है

योगी को ताना मार आपने घर लौटे अखिलेश यादव, मैनपुरी के करहल से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

आज अखिलेश यादव ने बताया की वो मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया।

news
तमाशा जारी है

UP Assembly Election:चुनावी लड़ाई में कोबरा, सांप और नेवला सुर्खियों में

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा था कि, उन्होंने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को 'सूर्य' और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को 'अंधकार' के रूप म

news
तमाशा जारी है

Bark Ratings: न्यूज़ चैनलों पर फिर होंगे हंगामे, TRP के लिए सजेंगे स्क्रीन; मजा आएगा!

स्वतंत्र सदस्यों को शामिल करने के लिए बोर्ड और तकनीकी समिति का पुनर्गठन कार्य भी बार्क द्वारा शुरू किया गया है।

news
तमाशा जारी है

यूपी में पॉलिटिकल ड्रामा : इब्तिदा-ए-इश्क है, आगे-आगे देखिये होता है क्या

बीजेपी के कई विधायकों को रात में नींद नहीं आ रही है। इनके सपने में योगी और मोदी आते हैं, जो कि कोई वरदान देने के लिए नहीं बल्कि उनका टिकट काटने के लिए दिखते हैं।

news
तमाशा जारी है

UP Election 2022 : अखिलेश का तंज, वो जो वादे करके मुकर गये, उनके झूठ के पुतले उतर गये

सपा के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लगातार दो ट्वीट करके बीजेपी और उसके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि 'वो जो वादे करके मुकर गए, उनके झूठ के पुतले उतर गए'।

news
तमाशा जारी है

BJP ने मोदी की सुरक्षा के बारे में प्रियंका गांधी को अवगत कराने के लिए चन्नी की निंदा की

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी को इस दायरे में रखने की जरूरत पर सवाल उठाया।

news
तमाशा जारी है

Bihar Politics: JDU के साथ आने को बेचैन RJD कर पाएगी सियासी खेला?

व्यक्तिगत तौर पर उन्हें खुशी होगी कि नीतीश भाजपा का साथ छोडकर चले आएं। इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है कि तेजस्वी यादव ने...

news
तमाशा जारी है

बिहार में आरजेडी बोली: 'JDU-RJD साथ-साथ हैं' तो बीजेपी ने किया पलटवार

आरजेडी नेता के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आरजेडी को 'आईना' दिखाने में देरी नहीं की। बीजेपी के प्रवक्ता और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने...

news
तमाशा जारी है

पीएम मोदी ने लाल टोपी वालों को बताया रेड अलर्ट तो योगी ने विलेन ही दिखा दिया, फर्क साफ है

योगी बाबा को इन विज्ञापनों से जहां अपनी पिछले 5 साल की उपलब्धियों का बखान करना है, वहीं दूसरी ओर सपा पर तंज भी कसना है। पहले की अपने काम-धंधे गंवा चुके सपाई इससे और भड़क रहे हैं।

news
तमाशा जारी है

बिहारः विधानपरिषद में ताकत बढ़ाने की कोशिश में लगा जदयू

जदयू का दावा 24 में से आधी यानी 12 सीटों पर है। इधर, राजग में शामिल जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) और मुकेश सहनी की पार्टी (वीआईपी) भी कुछ सीटें मांग सकती है

news
तमाशा जारी है

पांच राज्यों में चुनाव सर पर, राहुल गांधी निकले विदेश दौरे पर

नेहरू-गांधी राज परिवार के करीबी कांग्रेसी भी ये बताने में समर्थ नहीं है कि राहुल बाबा कहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पहुंच चुके हैं।

news
तमाशा जारी है

कोरोना के बारे में नेताओं ने खोजी दिलचस्प जानकारियां, विश्व गुरु बनने के करीब पहुंचे हम

कोरोना वायरस से शरीर के कई अंगों पर खराब असर पड़ रहा है। लेकिन अब लगता है कि कोरोना ने हमारे देश के नेताओं की बुद्धि पर भी असर करना शुरू कर दिया है।

news
तमाशा जारी है

BJP और HUM में जुबानीजंग हुई तेज, मंत्री नीरज ने कहा, 4 विधायकों से ही नहीं चल रही सरकार

बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के दो घटक दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HUM) में जुबानी जंग तेज होती जा रही है।

news
तमाशा जारी है

बाबा बोल रहे झूठ या अखिलेश, न इनका न उनका, तो फिर किसका है 284 करोड़ कैश

सीएम योगी आदित्यनाथ इत्र व्यापारी के पैसे को समाजवादी पार्टी का बता रहे हैं। क्योंकि इसने समाजवादी इत्र लॉन्च किया था और अखिलेश यादव के साथ फोटो खिंचवाने की गलती की थी।

news
तमाशा जारी है

ये चुनाव का मगरमच्छों से भरा दरिया है, हाथ बंधे हैं और तैर के जाना है

हरीश रावत को कांग्रेस में हमदर्दी तो नहीं मिली लेकिन उनके जले पर नमक छिड़कने के लिए कुछ ऐसे लोग सामने आ गए जिनकी गद्दी हरीश रावत के कारनामों के कारण चली गई थी।

news
उत्तर प्रदेश

जया बच्चन का श्राप, आने वाले हैं भाजपा के बुरे दिन

राज्यसभा में जया बच्चन ने गुस्से में कहा कि मैं श्राप देती हूं कि आप लोगों के जल्‍द बुरे दिन आएंगे। जया ने आरोप लगते हुए कहा कि उनके खिलाफ किसी सदस्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके बाद से हंगामा और तेज हो गया।

news
तमाशा जारी है

अपनी हर योजना का पेटेंट कराएं अखिलेश, भाजपा वाले झटक लेते हैं सबके आइडिया

अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा एक्सप्रेसवे परियोजना सपा की परियोजना नहीं है। ये तो बहन मायावती की परियोजना है, जिसका भाजपा के पीएम नरेंद्र मोदी कल शिलान्यास करने वाले हैं।

news
तमाशा जारी है

बिहार में आंखफोड़वा कांड पार्ट-2 के बाद अब शुरू होगी मुंहनोचवा राजनीति

मुजफ्फरपुर के आई हॉस्पिटल में 22 नवंबर को मोतियाबिंद आपरेशन शिविर में 65 लोगों का ऑपरेशन किया गया था। संक्रमण के कारण इनमें से 15 लोगों की आंखे निकाली जा चुकी हैं।

news
तमाशा जारी है

बिहार में शराबबंदी : आए थे हरि-भजन को, ओटन लगे कपास

बिहार में शराब का बिकना कभी बंद ही नहीं हुआ क्योंकि पड़ोसी राज्यों-झारखंड, यूपी, बंगाल और पड़ोसी देश नेपाल से शराब की आमद को रोकना 'बिना मरे स्वर्ग जाने' जैसा ही लक्ष्य था।

news
तमाशा जारी है

तेजस्वी के साथ चिराग, लालटेन की रोशनी बढ़ेगी या चिराग की चमक!

चिराग पासवान वैसे तो नीतीश कुमार का कोई नुकसान कर नहीं पाते हैं, लेकिन वो कम से कम अपना नुकसान बहुत कर लेते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि लालटेन की रोशनी बढ़ेगी या चिराग की चमक!

news
तमाशा जारी है

एमपी अजब है-एमपी गजब है, शराब के शौकीनों के लिए जरूरी है ये खबर

खंडवा जिले के आबकारी अधिकारी ने एक अजब आदेश जारी किया है। अब शराब खरीदने वालों को कोरोना वैक्सीनेशन के दोनों डोज लगवाने का प्रमाण पत्र दिखाना जरूरी होगा।

news
तमाशा जारी है

VIRAL VIDEO: भरे मंच पर शिक्षकों ने अशोक गहलोत को यूं कर दिया शर्मिंदा, BJP ने साधा निशाना

इस जवाब को सुनते ही सीएम अशोक गहलोत भौचक्का रह गए उन्हें काटो तो खून नहीं वाली स्थिति का सामना करना पड़ा। अशोक गहलोत शिक्षकों के जवाब के बाद बुरी तरह से झेंप गए।

news
तमाशा जारी है

जिसके दोस्त हों अय्यर जैसे, उसे दुश्मनों की क्या हो जरूरत!

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ 80 प्रतिशत लोगों की चिंता है। ये भाजपा के लिए एक तरह की प्रशंसा है। क्योंकि लोग तो भाजपा को केवल 'हम दो हमारे दो' की पार्टी समझने लगे थे।

news
तमाशा जारी है

ये दिल मांगे आजादी, अपनी-अपनी आजादी, मनमानी की आजादी

सत्ता की लड़ाई में लोगों ने ऐसे काम करने शुरू कर दिए हैं, जिससे लगता है कि भारत को आजादी बहुत आसानी से बिना किसी कोशिश के मिल गई है। ऐसे लोग कोई एक दिन में पैदा नहीं हुए हैं।

news
तमाशा जारी है

‘अल्लाह मेहरबान तो गधा पहलवान’ कहावत चरितार्थ कर रहे हैं पंजाब के सीएम ‘चन्नी’

पंजाब के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक के बेटे - दामाद और दूसरे रिश्तेदारों ने पंजाब सरकार के अहम पदों पर तैनाती हो गई।

news
तमाशा जारी है

मुरलीधर राव का दावा, ब्राह्मण-बनिया मेरी जेब में

"जहां ब्राह्मण कार्यकर्ता ज्यादा होते हैं वहां बोला दिया जाता है कि भाजपा ब्राह्मणों की पार्टी है। जहां बनिया कार्यकर्ता होते हैं, वहां कहा जाता है कि भाजपा बनियों की पार्टी है।"

news
तमाशा जारी है

पेट्रोल-डीजल के दाम हुए कम, किया करम किसी पे और जनता को जता दिया

देश के कल्याण में अनवरत साधनारत प्रधान सेवक अपने भाइयों, बहनों और मित्रों को तकलीफ में कैसे देख सकते हैं। उन्होंने तत्काल जनता को बड़ी राहत देने का फैसला किया।

news
तमाशा जारी है

नवाब मलिक पर BJP सांसद का तंज, कहा- नारकोटिक्स कांग्रेस पार्टी का प्रवक्ता

बीजेपी सांसद ने कहा, देवेंद्र फडणनवींस जी के मुख्यमंत्री रहते उनपर 5 सालों में एक भी दाग नहीं लगा। देवेंद्र फडणवीस इस लड़ाई का जल्द ही अंत करेंगे।

news
तमाशा जारी है

देवताओं के बाद यूपी चुनाव में उनके वाहनों की एंट्री, पहला नंबर ‘यम’ के वाहन का

अपने भीषण बागी स्वभाव से अपनी पार्टी और सरकार के सामने कई बार धर्म-संकट पैदा कर चुके सुरेंद्र सिंह को बलिया के लोग बाबा भोले के वाहन से कम नहीं मानते हैं।

news
तमाशा जारी है

जब तक है अपने पास त्रिशूल, हाइपरसोनिक मिसाइल को जाओ भूल

चीन ने परमाणु सक्षम हाइपरसोनिक मिसाइल का अपना पहला परीक्षण कर लिया है। दूसरी ओर यूपी की एक फर्म ने पारंपरिक भारतीय हथियारों से प्रेरित होकर सुरक्षा बलों के लिए 'त्रिशूल' और 'वज्र' जैसे हथियार बनाए हैं।

news
तमाशा जारी है

यूपी में किसानों की मौत से जगी कांग्रेस को नई जिंदगी की आस

कांग्रेस के घाघ नेताओं के लिए ये समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है कि नेहरू-गांधी परिवार का कोई वारिस राजनीति में जनता की तकलीफों को इतनी गंभीरता से ले सकता है।

news
तमाशा जारी है

यूपी में मचा बहुत बवाल है,पता क्या करना चुनाव है, और क्या !

गंगा-जमुना के दोआब की तरह उपजाऊ राजनीतिक जमीन वाले यूपी में चुनाव के करीब आते ही तरह-तरह के गड़े मुर्दे उखाड़ने की कवायद पूरे जोर-शोर से होने लगती है।

news
तमाशा जारी है

'फूट' खेत में उपजे सब केहू खाय, घर में उपजे घर खा जाय

खेत में उपजी फूट तो खत्म भी हो जाती है लेकिन परिवार में अगर एक बार फूट पैदा हो गई तो उसे खत्म करना कठिन ही नहीं नामुमकिन है।

news
तमाशा जारी है

कुछ तो उपाय करो राहुल भाई, अब कांग्रेस-दुर्दशा और ना देखी जाई

पिछले 7 साल में कांग्रेस और उसके रहनुमा ना जाने किस उम्मीद में मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत के दावे को हकीकत में बदलने के लिए जी-तोड़ कोशिशों में लगे हैं।

news
तमाशा जारी है

कांग्रेस की डगमगाती नैया के खेवैया बन गए कन्हैया

देश के लिए कन्हैया की तड़प से “अंजान” सीपीआई के एक नेता का कहना है कि कन्हैया कुमार के भीतर क्रांति की ज्वाला नहीं बल्कि सत्ता पाने की तड़प है।

news
तमाशा जारी है

पंजाब में इस्तीफों का दौर: अध्यक्ष सिद्धू, कोषाध्यक्ष चहल के बाद आज ही मंत्री बनी रजिया ने भी दिया इस्तीफा

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से सिद्धू् के इस्तीफे के कुछ ही घंटों के भीतर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार की महिला मंत्री रजिया सुल्तान ने इस्तीफा दे दिया।

news
तमाशा जारी है

बिहार में किसका घर भर रहा ‘हर घर नल का जल’

नदियों, झरनों, तालाबों और कुओं का पानी पीकर 80-90 साल की उमर काट देने वालों के देश में ये बताया जाने लगा कि मिनरल वाटर के अलावा कोई भी पानी पीना खतरनाक है।

news
तमाशा जारी है

Video: पाकिस्तान का यार है सिद्धू, सीएम बनाने का करूंगा विरोध: कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के दोस्त हैं। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की सीएम उम्मीदवारी का भी विरोध किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह की दोस्ती पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, सेना प्रमुख बाजवा से है

news
तमाशा जारी है

'नवजोत सिंह सिद्धू, राघव चड्ढा और पंजाब पॉलिटिक्स में राखी सावंत'

नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि दिल्ली में भी किसानों को तय कीमत से कम मिल रहा है। केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार के निजी मंडी के कानून को लागू किया है।

news
तमाशा जारी है

‘TIME’ मैगज़ीन की उल्टी बानी, मोदी कट्टर ‘मुल्ला’ लिबरल

ये सच है कि हर किसी का Time कभी न कभी जरूर आता है। अब कुछ महीने पहले कौन सोच सकता था कि पाकिस्तान की जेल में बंद तालिबान के नेता मुल्ला अब्दुल गनी बरादर का Time भी आएगा।

news
तमाशा जारी है

‘लल्लू’ का फरमान, टिकट के लिए पहले करो 11 हजार का दान

इस फरमान के साथ ही ये तो साफ हो गया कि कांग्रेस के सूबे के अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ कतई ‘लल्लू’ नहीं हैं। उन्होंने अपना नाम दूसरों को ही ‘लल्लू’ बनाने के लिए जानबूझ कर रखा है।

news
तमाशा जारी है

हिंदू दुनिया के सबसे सहनशील बहुसंख्यक, अफगानिस्तान नहीं बनेगा भारत: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र 'सामना' में छपे संपादकीय में बताया है कि उन्हें ये लेख लिखने की जरूरत क्यों पड़ी।

news
तमाशा जारी है

एक बार फिर सुगबुगाहट जारी, लगता है अब ‘ठाकुर’ की बारी...

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर को भाजपा हाईकमान ने पिछले पांच दिनों में दूसरी बार दिल्ली के दरबार में हाजिरी देने के लिए तलब किया है। इसके बाद से ही ठाकुर की गद्दी पर खतरे की अटकलें लगने लगी हैं।

news
तमाशा जारी है

‘कर-नाटक’ में विधायक जी को माया मिली न मंत्री का पद

‘कर-नाटक’ के आदती विधायक जी ने सामने आई लक्ष्मी को ठुकराया और भविष्य में मंत्री का पद हासिल करके की इच्छा जताई। लगता है कि विधायक जी ने ये पुरानी कहावत नहीं सुनी थी कि ‘दुविधा में दोनों गए, माया मिली न राम।

news
तमाशा जारी है

सुनो साध्वी के बोल अनमोल, देश में जुए के अड्डे दो खोल

‘मामा’ की सरकार ने लोगों और सरकार की माली हालत सुधारने का सनातन फार्मूला अजमाने का फैसला किया तो आधुनिकता के लंबरदारों को उसका विरोध करना ही था। उधर कौटिल्य के अर्थशास्त्र से प्रेरित दुनिया के आधुनिक देश कैसिनो खोलकर अपने लोगों को मालामाल कर रहे हैं।

news
तमाशा जारी है

अब MLC से सिलेंडर ना भरात है, महंगाई डायन...

कांग्रेस के यूपी के MLC दीपक सिंह ने पत्र लिखकर अपने सरकारी आवास में लकड़ी का चूल्हा बनाने को कहा है। क्योंकि अब वह 975 रुपये का सिलेंडर भरवाने में असमर्थ हैं। जबकि एमएलसी साहब को साफ पता है कि लकड़ी भी अब कोई सस्ती चीज नहीं रही।

news
तमाशा जारी है

बुझा सियासत का 'चिराग' तब याद आए राम विलास पासवान!

सरकार किसी की भी हो 12 जनपथ के इस बंगले और 90 के दशक के बाद से 2019 तक केंद्र में बनने वाली सरकार में राम विलास पासवान की कुर्सी मानों पक्की रहती थी लेकिन राम विलास पासवान के निधन के बाद से इस बंगले की अहमियत भी मानों कम होने लगी।

news
तमाशा जारी है

पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ फिर से ‘खेला होबे’!

मुकुल रॉय का दावा है कि उनके संपर्क में आने वाले भाजपा के 24 विधायक इतने बेचैन हो चुके हैं कि वो सभी किसी भी क्षण पाला बदल सकते हैं। भाजपा के चार विधायक पहले ही टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

news
तमाशा जारी है

 है जयप्रकाश वह जो न कभी, सीमित रह सकता घेरे में...

छपरा की जेपी यूनिवर्सिटी के पोलिटिकल साइंस के एम.ए. के पाठ्यक्रम से जयप्रकाश नारायण और राममनोहर लोहिया के विचारों को हटाने का फैसला कर लिया गया था। लालू जब इस खबर पर लाल हुए तो नीतीश कुमार को लगा कि मामला कुछ गड़बड़ हो गया है।

news
तमाशा जारी है

आखिरकार लौट के सिद्धू घर को आये...

सिद्धू को जब थर्ड अंपायर हरीश रावत के फैसलों पर भरोसा नहीं रहा तो सीधे अपनी मांगों को लेकर आलाकमान की शरण में जाकर गुहार लगाने के लिए दौड़े। लेकिन कैप्टन अमरिंदर की चुस्त फील्डिंग ने उनको रन आउट कर दिया। आलाकमान ने उनको मिलने का समय नहीं दिया।

news
तमाशा जारी है

मथुरा में मांस-मदिरा के व्यापारी खोलेंगे दूध-माखन की दुकान

मथुरा के सात कस्बों-वृन्दावन, गोवर्धन, नन्दगांव, बरसाना, गोकुल, बलदेव और महावन में मांस की दुकानों और मयखानों को बंद करने की योगी की इस घोषणा से कुछ लोगों को हैरानी भी हुई।

news
तमाशा जारी है

नरसिंहानंद सरस्वती ने BJP की महिला नेताओं के खिलाफ की 'गंदी बात', विवादों से रहा है पुराना नाता

यति नरसिंहानंद सरस्वती किसी लाइव इंटरव्यू के लिए तैयार बैठे थे। इंटरव्यू शुरू होने से पहले ही उन्होंने बीजेपी की महिला नेताओं के बारे में जो कुछ बोला उसे वहां पर खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।