होम / साइंस एंड टेक्नोलॉजी

ViewSonic ने भारत में किया नया गेमिंग मॉनीटर लॉन्च, खूबियों के साथ जानें कीमत

ViewSonic कंपनी ने भारत में अपना नया गेमिंग मॉनीटर Elite XG270Q लॉन्च कर दिया है। बजार में आप इस नए मॉनिटर को 50,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्लीः ViewSonic कंपनी ने ने मंगलवार को भारत में ViewSonic Elite XG270Q गेमिंग मॉनीटर लॉन्च किया है। इसमें 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 165Hz रिफ्रेश रेट, 1ms रिस्पॉन्स टाइम और ब्लू लाइट फिल्टर के साथ 27 इंच का क्वाड-एचडी आईपीएस एलईडी डिस्प्ले दिया गया है। ViewSonic Elite XG270Q में Nvidia G-Sync संगत ड्राइवर भी हैं और इसे HDR400 सपोर्ट मिलता है। लॉन्च किए गए नए गेमिंग मॉनिटर में हेडफ़ोन को माउंट करने के लिए एक हुक भी दिया गया है और माउस वायर को रूट करने के लिए एक विशेष एंकर भी साथ में दिया गया है।

आप को बता दें की गेम खेलने वालों के लिए यह मॉनीटर अब तक की उनकी सबसे बहतर पसंद बनने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह गेमिंग मॉनिटर 165 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ, मॉनीटर ट्र 1एमएस (जीटीजी) रिस्पॉन्स टाइम प्राप्त कर सकता है। कंपनी ने इस मॉनीटर की कीमत बाजार में 50,999 रुपये रखी है।  व्यूसोनिक इंडिया के बिक्री और विपणन-आईटी व्यवसाय के निदेशक, संजय भट्टाचार्य ने एक बयान में कहा कि जी270क्यू को अधिक दृश्य तरलता और एक निर्बाध प्लेटाइम/गेमप्ले के साथ एक रोमांचक गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ेंः CM Mamata Banerjee ने की 'दुआरे राशन' स्कीम की शुरुआत, घोषणापत्र में किया था वादा

ViewSonic Elite XG270Q में दिए गए फीचर्स

ViewSonic Elite XG270Q गेमिंग मॉनीटर में 27 इंच का क्वाड-एचडी (2,560x1,440 पिक्सल) आईपीएस एलईडी बेजल-लेस डिस्प्ले है जिसमें 16.7 मिलियन रंग हैं, 165 हर्ट्ज की ताज़ा दर, 95 प्रतिशत डीसीआई - पी 3 रंग सरगम, एक 16: 9 पहलू है। अनुपात, और एक 1,000:1 विपरीत अनुपात। गेमिंग मॉनिटर में Nvidia G-Sync कम्पैटिबिलिटी के साथ-साथ HDR400 सपोर्ट भी है। व्यूसोनिक मॉनिटर में क्षैतिज और लंबवत रूप से 178-डिग्री का व्यूइंग एंगल है।

जानें ViewSonic Elite XG270Q की कीमत

ViewSonic Elite XG270Q को आप बाजार में 50,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Amazone पर इसे 49,775 रुपये में खरीदा जा सकता है। ViewSonic गेमिंग मॉनीटर बाजार में ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है लेकिन इसमें RGB एक्सेंट और एंबियंट लाइटिंग मिलती है। ViewSonic Elite XG270Q गेमिंग मॉनिटर को NO EMI Cost पर भी खरीदा जा सकता है। 

 

Related Tags:
-Auto-Gadget -GamingZone -Technology -LED-Display -ViewSonic -टीवी-डिसप्ले -गेमिंग-मॉनिटर -टेकनालोजी-से-जुड़ी-खबरें -Gadget-Guru -Latest-Technology

You can share this post!

गूगल ने की जीएनआई स्टार्टअप्स लैब इंडिया के पहले समूह की घोषणा

Realme GT2 Pro में Snapdragon 888 एसओसी चिपसेट की संभावना

Leave Comments