होम / साइंस एंड टेक्नोलॉजी

Realme GT2 Pro में Snapdragon 888 एसओसी चिपसेट की संभावना

रियलमी एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च कर सकता है।

Realme GT2 Pro

नई दल्लीः मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च कर सकता है। रियलमी जीटी 2 प्रो, मॉडल नंबर आरएमएक्स3301, अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, पिछली रिपोटरें के विपरीत, डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशना1, स्नैपड्रैगन 898, टिपस्टर का हवाला देते हुए कहा जाता है।

स्मार्टफोन एलपीडीडीआर5 मेमोरी (RAM) और यूएफएस 3.1 फ्लैश मेमोरी से लैस होगा। स्क्रीन कथित तौर पर एक पंच-होल डिस्प्ले और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.51-इंच एफएचडी प्लस AMOLED होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक उच्च रेफ्रेश रेट और 404पीपीआई डेंसिटी की पेशकश करने की उम्मीद है और फोन को लेटेस्ट 125वॉट फास्ट चाजिर्ंग सुविधा का सपोर्ट करने के लिए भी कहा जाता है।

यह भी पढ़ेंः Israel: रक्षा मंत्री के नौकर पर ईरान से जुड़ी जासूसी करने का लगा आरोप

Realme GT2 Pro में जबरदस्त कैमरा

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50एमपी, 8एमपी और 5एमपी ट्रिपल कैमरा यूनिट और 32एमपी का फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह ऑटोफोकस, ओआईएस और ईआईएस को भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस के 5000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और रैम और स्टोरेज क्षमता क्रमश: 8जीबी और 128जीबी होने की उम्मीद है।

Related Tags:
Realme -Snapdragon technology Realme-GT2-Pro -mobile-phone -Smartphone -Gadget -India

You can share this post!

ViewSonic ने भारत में किया नया गेमिंग मॉनीटर लॉन्च, खूबियों के साथ जानें कीमत

अंतरिक्ष में खुद को मजबूत करते दिखे चीनी एस्ट्रोनॉट, एक्सरसाइज करते दिखे

Leave Comments