होम / बकैती

ये महिला दिन में 5 बार पीती है अपना यूरिन, फिर बताया टेस्ट

अमेरिका में रहने वाली कैरी नाम की महिला को खुद का ही यूरिन पीना काफी पसंद है। यहां तक कि वह ब्रश और नहाने में भी इसका इस्तेमाल करती है। 

सांकेतिक चित्र

नई दिल्लीः क्या आपने कभी सुना है कि किसी को खुद का यूरिन पीना इतना पसंद है कि रोजाना कई गिलास पी जाए? चौंक गए ना, आपको सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन दुनिया में आपको ऐसे कई सारे लोग देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें अजीबोगरीब चीजें खाने की लत होती है। कुछ लोग ऐसी चीजें खाना पसंद करते हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। अमेरिका में रहने वाली कैरी नाम की महिला को खुद का ही यूरिन पीना काफी पसंद है। यहां तक कि वह ब्रश और नहाने में भी इसका इस्तेमाल करती है। 

अमेरिका के कोलोराडो की 53 साल की कैरी को खुद का यूरिन पीना बेहद पसंद है। यही नहीं, वे पिछले चार साल से ऐसा कर रही हैं। कैरी की मानें, तो पीने के पानी की जगह उन्हें यूरिन गटकना ज्यादा अच्छा लगता है। कैरी ने बताया कि उन्हें यूरिन पीने की लत है और दावा करते हुए कहा कि इसका स्वाद भी शराब (शैंपेन) जैसा है। 'द सन यूके' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलोराडो (US, Colorado) निवासी कैरी चार साल से यूरिन पीने की आदी हैं। कैरी ने खुद स्वीकार किया कि उन्हें पानी की तुलना में यूरिन पीना आसान लगता है। वो दिन में कम से कम 5 ग्लास यूरिन पी लेती हैं, यानी कि उन्होंने 4 साल में करीब 3406 लीटर तक यूरिन पिया होगा। 

यह भी पढ़ेंः साइबर ठगों ने दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को पोर्न क्लिप वाले वीडियो कॉल से किया परेशान

यूरीन पीने पर शैंपन जैसा बताया टेस्ट

एक कार्यक्रम में कैरी ने खुद बताया कि मुझे गर्म यूरिन पीना काफी पसंद आता है। उसने यह भी बताया कि मेरे खानपान के कारण यूरिन में काफी गंध आती है लेकिन चार साल के दौरान यह काफी कम हुआ है। कैरी ने इसके टेस्ट के बारे में भी खुलकर बात की। उसने बताया कि कभी-कभी उसे कुछ नमकीन तो कभी शैंपेन जैसा स्वाद महसूस होता है।

इस वजह से लगी यूरीन पीने की लत  

कैरी ने बताया कि चार साल पहले उसे मेलेनोमा कैंसर (Melanoma Cancer) का पता चला था। जिसके बाद उन्होंने कीमोथेरेपी (Chemotherapy) के बजाय यूरिन के जरिए इलाज करने का फैसला लिया। कैरी की इस बीमारी से उसके घर वाले भी परेशान रहते हैं। एक बार कैरी की मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई तब डॉक्टर ने उनको यूरिन छोड़ने की सलाह दी। हालांकि कैरी का कहना है कि अगर उसने यूरिन पीना बंद किया तो वह मर जाएगी।

Related Tags:
-Woman-addicted -drink-urine -Melanoma-Cancer -Woman-drink-urine -drinking-own-urine -urine-taste -champagne -woman-urine -Woman-drinking-urine -Carrie-urine -offbeat-News -Bakaiti -Chemotherapy

You can share this post!

इस कदर चढ़ा इलेक्शन का बुखार, शादी के कॉर्ड को बना दिया सपा का पैम्फलेट

राजस्थान: कांग्रेसी MLA ने मंत्री पद की लालच में दे डाले 38 लाख के जेवर, धन भी गया; पद भी न मिला

Leave Comments