होम / बकैती

थाने में भैंस की शिकायत लेकर पहुंचा मालिक, दूध नहीं निकालने देती है

भिंड पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया, जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। एक भैंस मालिक बाबू राम ने नयागांव थाना पुलिस को बताया कि उसकी भैंस उसे दूध नहीं निकालने देती है।

बाबूराम और उसकी भैंस

नई दिल्ली : पुलिसवालों को भी न जाने किस-किस तरह की समस्या से निपटना पड़ता है। उसके बावजूद समाज में पुलिस को उतनी सम्मान की नजर से नहीं देखा जाता,जितना सेना और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को देखा जाता है। जबकि पुलिस के जवान जनता के सीधे संपर्क में होते हैं और रात-दिन उनकी बेहतरी के लिए काम करते हैं। मध्यप्रदेश में भी एक ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।

मध्य प्रदेश की भिंड पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया, जिसे देखकर तो पहले पुलिस भी हैरान रह गई। एक भैंस मालिक बाबू राम ने नयागांव थाना पुलिस को बताया कि उसकी भैंस उसे दूध नहीं निकालने देती है। इतना ही नहीं बाबूराम ने बकायदा इसका लिखित में एक आवेदन भी पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बाबूराम को समझाया तो उसके बाद बाबूराम वापस चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह अपनी भैंस को लेकर ही थाने पर पहुंच गया। भैंस ले जाकर थाने पर बांधी और पुलिस वालों से बोला कि मुझे मेरी भैंस का दूध निकलवाने में मदद करो।

ये भी पढ़ें: बैकफुट पर आईं कंगना 'भीख में मिली आजादी' वाले विवादित बयान का किया बचाव

अपनी तरह के इस अनोखे मामले को भिंड पुलिस ने बड़े सलीके से सुलझाया है। नया गांव थाने की पुलिस भी समझ गई कि मामला इतना आसान नहीं है। इसके बाद नयागांव थाना पुलिस ने वेटरनिटी डॉक्टर की मदद लेकर बाबूराम को भैंस का दूध निकालने के तरीके बताए। इसके साथ ही भैंस को कोई बीमारी के लक्षण तो नहीं है इस बात की भी जानकारी दिलवाई गई। अब डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि अगर बाबूराम को आगे भी कोई समस्या आती है तो वे उसकी मदद जरूर करेंगे।

Related Tags:
Madhya-Pradesh -Bhind -Buffalo -Owner -Police-Station -milking-out-issue -मध्य-प्रदेश -भिंड -भैंस -मालिक -थाना -दूध-निकालने-का-मामला

You can share this post!

कार से भी भारी कद्दू, लोग देख हुए हैरान; तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस कदर चढ़ा इलेक्शन का बुखार, शादी के कॉर्ड को बना दिया सपा का पैम्फलेट

Leave Comments