होम / बकैती

इस कदर चढ़ा इलेक्शन का बुखार, शादी के कॉर्ड को बना दिया सपा का पैम्फलेट

प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाले अभिषेक सरोज ने अपने शादी के कार्ड में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीरें सबसे ऊपर छाप दी।

शादी कॉर्ड को बनाया सपा का पैम्फलेट

प्रतापगढ़: यूपी में राजनीति का बुखार लोगों के सिर पर चढ़कर इस कदर बोल रहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी शादी के कार्ड में समाजवादी पार्टी का प्रचार करने के लिए सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के फोटो ही छाप दिये हैं। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के सिर पर इलेक्शन का जुनून इस कदर हावी है कि प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाले अभिषेक सरोज ने अपने शादी के कार्ड को समाजवादी पार्टी के झंडे के लाल और हरे रंग में छाप दिया।

अभिषेक सरोज ने अपने शादी के कार्ड में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीरें सबसे ऊपर छाप दी। इसके अलावा उसने सपा के स्थानीय नेताओं की भी तस्वीरें कॉर्ड के भीतर छापी हैं। प्रतापगढ़ जिले के पट्टी के निवासी अभिषेक सरोज ने अपने शादी के कार्ड के अंतिम पेज पर लिखा है 'काम बोलता है'। इसमें अखिलेश यादव की सरकार के दौरान पूरे किए गए कुछ प्रोजेक्ट्स की तस्वीरें भी लगाई गईं हैं। इन फोटोग्राफ्स में जनेश्वर मिश्रा पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, लखनऊ मेट्रो, हाई कोर्ट की नई बिल्डिंग, स्टेडियम, गोमती रिवर फ्रंट, लॉयन सफारी, आगरा एक्सप्रेसवे और अन्य प्रोजेक्ट्स के चित्र हैं।

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार का दावा, शराब-बंदी के बाद बिहार में कम हुए अपराध

अभिषेक सरोज ने कहा कि उनका विवाह 20 नवंबर को होने वाला है। उन्होंने इस तरह के कम से कम 400 कॉर्ड लोगों को भेजे हैं। अभिषेक सरोज ने कहा कि उनका छोटा भाई आदित्य सरोज एक बीडीसी (BDC) मेंबर है और अखिलेश यादव का प्रशंसक है। उसने ही यह विचार दिया। उसके आईडिया को सुनकर मैं बहुत एक्साइटेड हो गया और उसको मना नहीं कर पाया। अभिषेक सरोज ने कहा कि हर किसी ने इस कॉर्ड पर आश्चर्य जताया लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमने कुछ बीजेपी समर्थक लोगों को भी कॉर्ड दिया और उन्होंने मुस्कुरा कर इसको लिया है।

Related Tags:
UP -politics-fever -marriage-card -Samajwadi-Party -Akhilesh-Yadav -Mulayam-Singh-Yadav -यूपी -राजनीति-का-बुखार -शादी-का-कार्ड -समाजवादी-पार्टी -अखिलेश-यादव -मुलायम-सिंह-यादव-

You can share this post!

थाने में भैंस की शिकायत लेकर पहुंचा मालिक, दूध नहीं निकालने देती है

ये महिला दिन में 5 बार पीती है अपना यूरिन, फिर बताया टेस्ट

Leave Comments