होम / बकैती

टॉय गन दिखाकर ही लुटेरों ने कैब ड्राइवर को लूटा, हुए गिरफ्तार

भाई हौसले बुलंद हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है। और खासकर अगर वो हिंदुस्तानी हो। आपने वो खबर तो सुनी ही होगी जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस मुंह से ही गैंगस्टर को गोली मार रही थी।

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः भाई हौसले बुलंद हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है। और खासकर अगर वो हिंदुस्तानी हो। आपने वो खबर तो सुनी ही होगी जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस मुंह से ही गैंगस्टर को गोली मार रही थी। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। पर इस बार मामला राजधानी दिल्ली का हैं। 

दिल्ली में एक कैब ड्राइवर को टॉय गन से लूटने के आरोप में एक नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक सहित दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। मतलब की भाई अब लूटपाट में भी मिलावट हो रही हैं। वे लुटेरे अक्सर यात्रियों के रूप में कैब किराए पर लेते थे और फिर ड्राइवर को लूटने के लिए सुनसान जगह पर रुक जाते थे।

असली जैसा दिखता था टॉय गन (तमंचा)

 आरोपियों की पहचान नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक सचिन (29) और मौसम उर्फ मनोज (27) के रूप में हुई है, दोनों दिल्ली के रंगपुरी निवासी हैं। वे अक्सर यात्रियों के रूप में कैब किराए पर लेते थे और फिर ड्राइवर को लूटने के लिए सुनसान जगह पर रुक जाते थे।डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा, एक कैब चालक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 27 फरवरी को रंगपुरी वसंत कुंज से मुनिरका के लिए उसकी कार बुक की गई थी। दोनों लुटेरों ने यात्री बनकर उसे बंदूक की नोक पर लूट लिया और फरार हो गए। बाद में वारदात में इस्तेमाल तमंचा टॉय गन निकली।पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुधवार को दोनों आरोपियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उनके पास से एक वैगन आर कार, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।
 

You can share this post!

प्रयागराज के डॉक्टर ने किया कमाल, एक दिन में 107 आंखों की सर्जरी करके बनाया रिकॉर्ड

चीन में कुंवारे लड़कों के पेशाब में उबालकर खाए जाते हैं अंडे, त्यौहारों पर होता है इसका भंडारा

Leave Comments