होम / बकैती

जदयू के पूर्व MLA ने शराबबंदी कानून में नरमी बरतने की लगाई गुहार

वायरल वीडियो में बड़हरिया के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह पियक्कड़ सम्मेलन कराने की बात कहते सुने जा रहे हैं। सिंह शराबबंदी कानून में थोड़ी नरमी भी चाहते हैं।

जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां राज्य में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए समाज सुधार अभियान यात्रा पर निकल रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी जदयू के एक पूर्व विधायक शराबबंदी कानून में नरमी बरतने की गुहार लगा रहे हैं। जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे पियक्कड़ (शराब पीने वालों) का एक सम्मेलन भी बुलाने की बात कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में बड़हरिया के पूर्व विधायक सिंह पियक्कड़ सम्मेलन कराने की बात कहते सुने जा रहे हैं। सिंह शराबबंदी कानून में थोड़ी नरमी भी चाहते हैं। इस वीडियो में सिंह कुछ लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं। लोग कुछ प्रश्न पूछते हैं जिसके जवाब में पूर्व विधायक जवाब देते नजर आ रहे हैं। सिंह 'सेल्फ सर्विस' और 'होम सर्विस' की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये कभी बंद नहीं हो सकता। सिंह अपने अंदाज में कानून में थोड़ी ढिलाई देने को कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि अदालत भी सरकार को कह रही है।

ये भी पढ़ें : UP Election 2022: BJP ने 2 और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया

सिंह कहते हैं कि सिवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराया जाएगा और पीने वाले और नहीं पीने वाले दोनों शामिल होंगे। उनका मानना है कि इससे पता चलेगा कि कितने लोग शराब पीने वाले हैं और कितने लोग शराब नहीं पीने वाले हैं। वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। यह वीडियो सिवान का बतलाया जा रहा है। उल्लेखनीय है सिंह अपने बयानों और कारनामों से चर्चा में रहते हैं। सिंह का एक मंच पर डांस करने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

You can share this post!

8 घंटे की फ्लाइट में अकेले किया ट्रैवल, एयरहोस्टेस से मिली ये फैसिलिटी

Ajab Gajab: एक ऐसा श्रापित गांव जहां बड़े होते ही लड़का बन जाती हैं लड़कियां, वैज्ञानिक भी हैरान

Leave Comments