होम / तमाशा जारी है

UP Assembly Election:चुनावी लड़ाई में कोबरा, सांप और नेवला सुर्खियों में

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा था कि, उन्होंने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को 'सूर्य' और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को 'अंधकार' के रूप म

गौरव भाटिया

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सूबे का सियासी पारा चढ़ना शुरू हो गया है। एक ओर जहां नेता एक ओर से दूसरे पाले में छलांग लगा रहे हैं वहीं सूबे की सियासत में चुनावी बयान बाजियां भी शुरू हो चुकी हैं। चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है, वहीं कोबरा, सांप और नेवला अब राजनीतिक चर्चा का हिस्सा बन गए हैं। इसके अलावा चुनाव में प्रतिद्वंद्वियों का वर्णन करने के लिए डग्गामार वाहन, सूरज और अंधेरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा था कि, उन्होंने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को 'सूर्य' और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को 'अंधकार' के रूप में वर्णित किया। उन्होंने यह ट्वीट उस दिन किया था, जब स्वामी मौर्या ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने लाल टोपी वालों को बताया रेड अलर्ट तो योगी ने विलेन ही दिखा दिया, फर्क साफ है

 

उनके ट्वीट को बाद में हटा दिया गया था लेकिन यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने इस नैरेटिव को उठाया और लिखा, भाजपा ने राज्य में विकास का प्रकाश फैलाया है और भ्रष्टाचार के अंधेरे को खत्म कर दिया है।स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, नाग-रूपी आरएसएस और सांप रूपी बीजेपी को स्वामी नेवला बनकर यूपी से खत्म करेंगे। स्वामी वह नेवला हैं जो यूपी से कोबरा जैसे आरएसएस और सांप जैसी बीजेपी को खत्म कर देंगे।

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर स्वामी प्रसाद मौर्या को जवाब दिया, जिन लोगों को डबल इंजन वाली ट्रेन में टिकट नहीं दिया गया है, उन्हें टीपू सुल्तान द्वारा उनकी खराब वाहन जैसी पार्टी में सवारी के लिए टिकट की पेशकश की जा रही है।
 

You can share this post!

Bark Ratings: न्यूज़ चैनलों पर फिर होंगे हंगामे, TRP के लिए सजेंगे स्क्रीन; मजा आएगा!

योगी को ताना मार आपने घर लौटे अखिलेश यादव, मैनपुरी के करहल से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Leave Comments