होम / तमाशा जारी है

'पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं रहे इमरान खान', उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए : बिलावल भुट्टो

पीपीपी के चैयरमैन बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री इमरान के प्रति हमलावर नज़र आ रहे हैं। उन्होनें कहा है कि इमरान खान को इस्तीफा देना ही होगा

फोटो - सोशल मीडिया

नई दिल्ली: पीपीपी के चैयरमैन बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री इमरान के प्रति हमलावर नज़र आ रहे हैं। उन्होनें कहा है कि इमरान खान को इस्तीफा देना ही होगा, वो इस तरह से लंबे समय तक पाकिस्तान पर हुकूमत नहीं कर पायेगें।

पाकिस्तान में बीते कुछ समय से हाईवोल्टेज पोलिटिक्स जारी है। अब ये लगभग तय माना जा रहा है कि पाकिस्तान के वज़ीर-ए-आज़म इमरान जल्द ही अपनी कुर्सी गवां देंगे। इसी बीच पाकिस्तान के संयुक्त विपक्ष ने प्रेस कॉफ्रेंस के जरिए इमरान खान पर निशाना साधा है। पाकिस्तान पीपु्ल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने तो यहां तक कह दिया है कि इमरान खान को इस्तीफा देना ही होगा।

Also Read: युद्ध से परेशान रूसी सेना, अपने ही कमांडर के साथ किया कुछ ऐसा

आपको बता दें कि भु्ट्टो ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा है कि शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री को इस्तीफा देने के लिए जो चुनौती दी है वह सही है। हम समझते हैं कि प्रधानमंत्री ने अभी तक ऐसी कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई है। लेकिन अब उनके पास कोई विकल्प भी नहीं बचा रहा है, वह अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष ने कहा है कि इमरान खान ने नेशनल असेंबली में अब बहुमत खो दिया है और विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ जल्द ही देश के वज़ीर-ए-आज़म बन जाएंगे। इमरान खान के पास अब कोई विकल्प नहीं बचा है। वो या तो इस्तीफा दे सकते हैं या अविश्वास के जरिए बर्खास्त होंगे।

Also Read: महिलाओं-पुरूषों के पार्कों में जाने पर जारी हुआ 'तुगलकी फरमान', नियम तोड़ने पर मिलेगी सजा

बिलावल ने इस दौरान कहा कि इमरान खान को अब इस्तीफा देना ही होगा, वो लंबे समय ऐसे सरकार नहीं चला पायेंगे कल संसद का सत्र है, वोटिंग होने दो और मामले को सुलझने दो  ताकि हम सभी लोग आगे बढ़ सकें। इस दौरान बिलावल भुट्टो ने ये भी कहा कि साल 2018 में चुनाव के नाम पर चयन पूरे पाकिस्तान के खिलाफ साजिश थी।

शाहबाज शरीफ होंगे नये पीएम

बिलावल भुट्टो ने कहा है कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। आपको बता दें कि मुहम्मद शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के कद्दवार नेता हैं। वे वर्तमान में पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में 20 अगस्त 2018 से विपक्ष के नेता हैं। शाहबाज तीन बार पंजाब राज्य के सीएम भी रहे हैं, जिससे वह पंजाब के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नेता बने। 

दुनिया-जहान से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  World News In Hindi

You can share this post!

कच्चा बादाम के बाद 'काला अंगूर' गाने ने मचाया तहलका, देखें गजब वीडियो

Leave Comments