होम / बात देश की

येदियुरप्पा ने कहा, अकेले मोदी लहर लोकल इलेक्शन नहीं जिताएगी

बी.एस. येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि ऐसे किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हम मोदी के नाम के सहारे हर इलेक्शन जीत सकते हैं। इससे लोकसभा चुनाव जीतना आसान है लेकिन राज्य में केवल उनके ही भरोसे नहीं रह सकते।

येदियुरप्पा ने कहा, अकेले मोदी लहर लोकल इलेक्शन नहीं जिताएगी.

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा है कि अकेले मोदी लहर राज्य में लोकल इलेक्शन में जीत नहीं दिला सकती है। येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि “ऐसे किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हम मोदी के नाम के सहारे हर इलेक्शन जीत सकते हैं। इससे लोकसभा चुनाव जीतना आसान है लेकिन राज्य में हम केवल उनके ही भरोसे नहीं रह सकते। हमें विकास कार्यों के साथ लोगों तक पहुंचना चाहिए।”  

रविवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक में येदियुरप्पा ने कहा कि हंगल और सिनडागी उपचुनाव में जीत हासिल करना पार्टी का एक ‘लिटमस टेस्ट’ होगा। येदियुरप्पा ने कहा कि अगले दो साल में राज्य में लगातार चुनाव होने का कार्यक्रम है। अगर हम ये दोनों उपचुनाव हार गए तो क्या संदेश जाएगा? हमें ये नहीं सोचना चाहिए कि जीत आसानी से मिलेगी। विपक्ष मजबूत है और हमें उनको और उनके आकलन की इज्जत करनी चाहिए।

येदियुरप्पा ने कहा कि इस बारे में कोई संदेह नहीं करना चाहिए कि नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में सत्ता में वापसी करेगी। बहरहाल हर किसी को पार्टी को मजबूत करना है, जिससे हर चुनाव में जीत निश्चित हो सके। हमें SC,ST और OBC समुदाय से नेताओं को भरोसे में लेना होगा और हर पायदान पर खासकर युवाओं और महिलाओं की टीम बनानी है।

ये भी पढ़े: योगी ने कहा, भाजपा ने देश से तुष्टिकरण की राजनीति का अंत किया

येदियुरप्पा ने कहा कि “मैंने सुना है कि KPCC के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने हमारे दो विधायकों से संपर्क किया है। मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के नेताओं से सजग रहने को कहा है, जो तेजी से सत्ता हासिल करना चाहते हैं। विरोधियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।” 

बाद में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने येदियुरप्पा की प्रशंसा की और 10 वर्षों में दूसरी बार भाजपा के सत्ता में आने का श्रेय चार बार के सीएम को दिया।
 

You can share this post!

भागवत ने कहा, हिंदू राष्ट्र की प्रतिष्ठा सबसे ऊपर रखने से ही दुनिया का कल्याण संभव

मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी का ऐलान, किसानों के बिजली-पानी बिल होंगे माफ

Leave Comments