होम / बात देश की

टीएस सिंहदेव ने ऐसा क्या कहा जिससे छत्तीसगढ़ में मची खलबली, जानिए..

टीएस सिंहदेव ने कहा कि CM के बारे में निर्णय लेना छोटा फैसला नहीं होता है। ये एक बड़ा निर्णय है, तो हाईकमान बहुत सी बातों का परीक्षण करके ये निर्णय लेता है।

टीएस सिंहदेव ने कहा कि CM फैसला छोटा नहीं होता.

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ऐसा बयान दिया है, जिससे राज्य की कांग्रेस सरकार में खलबली मच गई है। पत्रकारों ने सिंहदेव से पूछा था कि राज्य में मुख्यमंत्री के बदलाव की चर्चाओं पर विराम कब लगेगा। इस पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि “जब चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनने वाली थी, तब भी मुझे याद है कि 2-3 दिन ऐसा लग रहा था कि छत्तीसगढ़ में पता नहीं कब मुख्यमंत्री बनेगा। कब इसके बारे में निर्णय होगा, मुख्यमंत्री कब बनेगा।“

सिंहदेव ने कहा कि लोगों में इसे लेकर कौतूहल रहता है। स्वाभाविक है कि सभी में और छत्तीसगढ़ के लोगों को इसमें रुचि रहती है। क्योंकि सरकार कैसे चलेगी, ये बात उनके भविष्य से भी जुड़ी रहती है। लेकिन ये सब निर्णय छोटे नहीं होते हैं। ये एक बड़ा निर्णय है, तो हाईकमान बहुत सी बातों का परीक्षण करके ये निर्णय लेता है। 

जब संवाददाताओं ने पूछा कि पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ में लोगों की नींद उड़ी हुई तो छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि जैसे बिटिया की शादी में देरी होती है तो लगा रहता है कि कब शादी होगी? ठीक उसी तरह पता लग जाएगा कि शादी लगी कि नहीं! ये पूछने पर कि CM के बदलाव से इंकार नहीं किया जा सकता है! इस पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि ये सब निर्णय हाईकमान को करना है।    

 

कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ में अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच की कलह खुलकर सड़क पर आती दिख रही है। एक चिकित्साकर्मी के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में प्रदेश कांग्रेस सचिव पंकज सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के विरोध में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थकों ने कुछ दिन पहले बिलासपुर में कोतवाली थाने के बाहर धरना दिया था।

ये भी पढ़ें: UNSC वीटो पॉवर: भारत के दावे को बाइडेन के समर्थन की बड़ी वजह जानिए..

इस बारे में बिलासपुर के एसपी दीपक झा ने कहा था कि 19 सितंबर को छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (CIMS) के एक कर्मचारी की शिकायत मिली थी। अस्पताल से बरामद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पंकज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।  
 

You can share this post!

धार्मिक पीठों को संस्कृत विद्यालय खोलने की योगी की सलाह, क्या है इरादा ! जानिए..

चक्रवाती तूफान 'गुलाब' ने भारत में दी दस्तक, मौसम विभाग ने इन राज्यों में जारी किया अलर्ट

Leave Comments