होम / बात देश की

उमा भारती ने अफसरों को बताया चप्पल उठाने वाला

एक वीडियो में उमा भारती कह रही हैं कि “ आपको गलतफहमी है। ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती। ये चप्पल उठाने वाली होती है, चप्पल उठाती है हमारी।”

उमा भारती ने अफसरों को बताया चप्पल उठाने वाला.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की नेता उमा भारती का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उमा भारती अफसरों को सत्ता में रहने वाले नेताओं का चप्पल उठाने वाला बताते हुए देखी जा रही हैं।   

वीडियो में उमा भारती कह रही हैं कि “ ये नेता ही घूमने देते हैं, आपको गलतफहमी है। ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती। ये चप्पल उठाने वाली होती है, चप्पल उठाती है हमारी। हम लोग ही राजी हो जाते हैं उसके लिए अलग से, क्योंकि हमको समझाया जाता है कि अगर ऐसा हो गया तो आपका बहुत बड़ा चक्कर पड़ जाएगा।” 

 

वीडियो में उमा भारती ये कहती दिख रही हैं कि “आपको क्या लगता है कि ब्यूरोक्रेसी नेता को घुमाती है। नहीं, नहीं पहले अकेले में बात हो जाती है। पहले आपस में बात हो जाती है। पहले हमसे बात हो जाती है, डिस्कशन होती है, उसके बाद फाइल बनाई जाती है।”

ये भी पढ़े: केजरीवाल का तंज, कांग्रेस-भाजपा केवल CM बदलते हैं 

इसके बाद उमा भारती किसी शख्स की ओर इशारा करते हुए ये कह रही हैं कि “इनको पता है। हमारे OSD  थे। 11 साल केंद्र में मंत्री और मुख्यमंत्री रहे हैं।” 

You can share this post!

मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी का ऐलान, किसानों के बिजली-पानी बिल होंगे माफ

CM बनते ही बढ़ी चरणजीत चन्नी की मुश्किलें, महिला आयोग ने #MeToo को लेकर की ये मांग

Leave Comments