होम / बात देश की

कोरोना की तीसरी लहर, तमिलनाडु में 23 जनवरी को पूर्ण लॉकडाउन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए 23 जनवरी (रविवार) को पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

फाइल फोटो

नई दिल्लीः तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए 23 जनवरी (रविवार) को पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। ये जानकारी अधिकारियों ने दी। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए और आम जनता के कल्याण के हित में यह निर्णय लिया गया है।जबकि 16 जनवरी को पहले के लॉकडाउन के दौरान जो प्रतिबंध और ढील दी गई थी, वे 23 जनवरी के लॉकडाउन के दौरान भी जारी रहेंगी।

ऑटो-रिक्शा, कॉल टैक्सी और अन्य वाहन रेलवे स्टेशनों और बस स्टेशनों पर आने वाले लोगों के लिए सेवा का संचालन कर सकते हैं। हालांकि, इस सेवा के लिए, मोबाइल ऐप डाउनलोड करने होंगे और उस समय और अपने डेस्टिनेशन को आरक्षित करना होगा जहां से यात्री को जाना है।मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु के लोगों से 'लॉकडाउन दिवस' पर सरकार के निर्देशों का पालन करने और अनावश्यक यात्रा से बचने की भी अपील की।

मेघालय के मुख्यमंत्री कोरोना की चपेट में

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा शुक्रवार को कोविड से संक्रमित हो गये, एक दिन पहले उन्होंने और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ अंतर्राज्यीय सीमा विवाद को लेकर बैठक की थी। संगमा, (जो दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए हैं) ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से आइसोलेट होने और यदि आवश्यक हो तो टेस्ट कराने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, " मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं। मैं आवश्यक समय के लिए खुद को आइसोलेट कर रहा हूं। मुझे हल्के लक्षण हैं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपने लक्षणों पर ध्यान दें और यदि आवश्यक हो तो टेस्ट कराएं।"

You can share this post!

Punjab Election 2022: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी कुमार शर्मा पठानकोट से लड़ेंगे चुनाव

देश में कोरोना का हाल, पिछले 24 घंटे में आए 3,37,704 नए केस

Leave Comments