होम / बात देश की

Purvanchal Expressway: पीएम मोदी की 'चुनावी उड़ान', धुआंधार अवधी, अखिलेश पर निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे यूपी की दृढ़ इच्छा शक्ति का एक्सप्रेस-वे है। ये एक्सप्रेस वे यूपी में संकल्पों की सिद्धि का जीता जागता प्रमाण है।

लखनऊ :  पीएम  नरेंद्र मोदी ने सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करते हुए जबरदस्त तरीके से अवधी बोलते हुए अखिलेश यादव पर निशाना। पीएम मोदी ने कहा कि तीन-चार वर्ष पहले जहां सिर्फ जमीन थी, अब वहां से होकर इतना आधुनिक एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है। जब तीन वर्ष पहले मैंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था तब ये नहीं  सोचा था कि कि एक दिन उसी एक्सप्रेस-वे पर विमान से मैं खुद उतरूंगा। पीएम मोदी ने कहा कि ये एक्सप्रेस वे यूपी में आधुनिक होती सुविधाओं का एक प्रतिबिंब है।

PM मोदी ने कहा कि मुझे बहुत पीड़ा है, कि यूपी में पहले जो सपा की सरकार थी, उसने मेरा साथ नहीं दिया। सार्वजनिक तौर पर मेरे साथ खड़ा होने से डरते थे। शायद वोट बैंक के खोने का डर था। काम के हिसाब के डर से हवाई अड्डे पर स्वागत करके खिसक जाते थे। PM मोदी ने कहा कि यूपी में 7-8 वर्ष पहले जो स्थिति थी उसे देखकर मुझे हैरानी होती थी कि आखिर यूपी को कुछ लोग किस बात की सजा दे रहे हैं। 2014 में जब यूपी ने, देश ने मुझे महान भारत भूमि की सेवा का अवसर दिया, तो मैंने यूपी के विकास के लिए बहुत सारे विकास के कार्य शुरू करवाए।
  

Related Tags:
Purvanchal-Expressway -PM-Narendra-Modi -Awadhi -SP -Akhilesh-Yadav -पूर्वांचल-एक्सप्रेस-वे -पीएम-नरेंद्र-मोदी -अवधी -सपा -अखिलेश-यादव

You can share this post!

Purvanchal Expressway: पीएम मोदी ने बोली जबरदस्त अवधी, अखिलेश पर साथा निशाना

Purvanchal Expressway : जनता के दिल में उतरने की कला पीएम मोदी से सीख सकते हैं विपक्षी

Leave Comments