होम / बात देश की

पीएम मोदी आज कई जिलों के डीएम से करेंगे बातचीत, महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई जिलों के जिलाधिकारियों (डीएम) के साथ बातचीत करेंगे।

फाइल फोटो

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई जिलों के जिलाधिकारियों (डीएम) के साथ बातचीत करेंगे। एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को कहा, "सुशासन के मूल में जमीनी स्तर पर सेवा प्रदान करना है। उसी कोशिश में, जिला प्रशासन की महत्वपूर्ण भूमिका है। कल सुबह 11 बजे, मैं पूरे भारत के डीएम के साथ बातचीत करूंगा और प्रमुख सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन के बारे में जानूंगा।"

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा, "प्रधानमंत्री जिलों में सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के कार्यान्वयन की प्रगति और वर्तमान स्थिति के बारे में प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया लेंगे। बातचीत से प्रदर्शन की समीक्षा करने और चुनौतियों का पता लगाने में मदद मिलेगी।"

पीएमओ ने बताया कि इसका उद्देश्य सभी हितधारकों के साथ जिलों में विभिन्न विभागों द्वारा कई योजनाओं को मिशन मोड में प्राप्त करना है। पीएमओ ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में, सरकार ने देशभर में विकास और असमानता को दूर करने के लिए लगातार कई कदम उठाए हैं। यह सभी नागरिकों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने और समावेशी विकास सुनिश्चित करने की सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।"
 

 

यहां भी  पढ़ेः कोरोना की तीसरी लहर, तमिलनाडु में 23 जनवरी को पूर्ण लॉकडाउन

You can share this post!

देश में कोरोना का हाल, पिछले 24 घंटे में आए 3,37,704 नए केस

मुंबई में बड़ा हादसा, गगनचुंबी इमारत में लगी आग में 2 की मौत, 13 घायल

Leave Comments