होम / बात देश की

जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास के बाद बोले PM मोदी- NCR सहित पश्चिमी UP के लोगों को होगा फायदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की 29,500 करोड़ रुपये की परियोजना की आधारशिला रखेंगे।

पीएम मोदी

नमस्कार News India के Live Blog में आपका स्वागत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की 29,500 करोड़ रुपये की परियोजना का शिलान्यास कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को दुनिया के चौथे सबसे बड़े एयरपोर्ट ( Worlds Largest 4th AIRPORT) का शिलान्यास कर दिया है। इस एयरपोर्ट के बनने के बाद आने वाले 3 सालों में उत्तर प्रदेश देश के सबसे प्रमुख विमानन केंद्र के तौर पर स्थापित हो जाएगा। उस समय तक जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट भारत का आधुनिकतम ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट (Sophisticated Greenfield Airport) होगा। वहीं इसके अलावा राज्य में तब तक 16 अन्य एयरपोर्ट परिचालन में होंगे। इसके अलावा आपको देश-दुनिया की और भी ताजातरीन खबरों से अपडेट करेंगे। तब तक बने रहिए newsindia.tv पर। 

25-Nov-2021 03:42 pm

आप सभी को, देश के सभी लोगों को, उत्तर प्रदेश के भाई-बहनों को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की बहुत-बहुत बधाईः पीएम मोदी

25-Nov-2021 03:42 pm

PM मोदी ने जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास के बाद संबोधन शुरू किया 

25-Nov-2021 02:54 pm


पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया के चौथे सबसे बड़े (जेवर) एयरपोर्ट का शिलान्यास कर दिया। 

 

 

25-Nov-2021 02:52 pm

पश्चिमी यूपी में कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वा कर दिया। जेवर के किसानों ने विकास को लेकर बड़ा योगदान दिया हैः सीएम योगी

25-Nov-2021 02:51 pm

25-Nov-2021 02:50 pm

25-Nov-2021 02:50 pm

ये मेरा सौभाग्य है कि जेवर के इस ऐतिहासिक अवसर पर पीएम मोदी के स्वागत करने का मौका मिला हैः सीएम योगी

25-Nov-2021 02:49 pm

उत्तर प्रदेश के जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा, ये देश गन्ने की ऊंचाई से एक नई उड़ान देंगे।

25-Nov-2021 12:05 pm

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह 'गोरेगांव कथित रंगदारी मामले' की जांच में शामिल होने के लिए कांदिवली स्थित क्राइम ब्रांच यूनिट 11 के दफ्तर पहुंच गए हैं। सिंह को मुंबई की एक अदालत ने 'फरार' घोषित कर दिया था। वह महाराष्ट्र में रंगदारी वसूलने के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं। उनको सुप्रीम कोर्ट से गिरफ्तारी से राहत मिली हुई है।

 

 

25-Nov-2021 09:32 am

भारत-न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच : भारत ने टॉस जीता, पहले बैटिंग का फैसला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज गुरुवार को ग्रीन पार्क में शुरू हुई।
 

25-Nov-2021 08:27 am

पीएम मोदी के जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखने के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। YEIDA के CEO अरुण वीर सिंह ने बताया कि 2024 में ये एयरपोर्ट तैयार हो जाएगा। यहां के निवेश का ​मल्टीप्लायर इफेक्ट बहुत ज़्यादा होगा।

 

25-Nov-2021 07:55 am

जेवर में पीएम मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर कड़ी की गई सुरक्षा व्यवस्था  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे। गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा, "हमारा अनुमान है कि 1.5 से 2 लाख लोग यहां आ सकते हैं, उसकी तैयारी के लिए प्रदेश की सब एजेंसी, पुलिस बल और पैरामिलिट्री फोर्स को लगाया गया है।"

 

 

Related Tags:
Prime-Minister-Narendra-Modi -Chief-Minister-Yogi-Adityanath -Jewar -Noida-International-Airport -Sonia-Gandhi -10-Janpath -Winter-Session-of-Parliament -Rajnath-Singh -प्रधानमंत्री-नरेंद्र-मोदी -मुख्यमंत्री-योगी-आदित्यनाथ- जेवर -नोएडा-इंटरनेशनल-एयरपोर्ट -सोनिया-गांधी -10-जनपथ -संसद-का-शीतकालीन-सत्र -राजनाथ-सिंह-

You can share this post!

सलमान खुर्शीद की किताब के खिलाफ दायर याचिका पर दिल्ली HC करेगा सुनवाई

ममता लगा रहीं कांग्रेस में सेंध, मेघालय में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायकों को तोड़ा

Leave Comments