होम / बात देश की

World Class Railway Station: पीएम मोदी ने देश को समर्पित किया पहला वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि भारत कैसे बदल रहा है, सपने कैसे सच हो सकते हैं, यह देखना हो तो आज इसका एक उत्तम उदाहरण भारतीय रेलवे भी बन रहा है।

तस्वीर: Twitter/NewsIndia24x7_

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  भारतीय रेल का भविष्य कितना आधुनिक है, कितना उज्जवल है इसका प्रतिबिंब भोपाल के इस भव्य रेलवे स्टेशन में जो भी आएगा उसे दिखाई देगा। भोपाल के इस रेलवे स्टेशन का सिर्फ कायाकल्प ही नहीं हुआ है बल्कि रानी कमलापति जी का नाम इससे जुड़ने से इसका महत्व और भी बढ़ गया है। 

 

सपने सच होते देखने की कहानी है भारतीय रेलवे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि भारत कैसे बदल रहा है, सपने कैसे सच हो सकते हैं, यह देखना हो तो आज इसका एक उत्तम उदाहरण भारतीय रेलवे भी बन रहा है। 6-7 साल पहले तक, जिसका भी पाला भारतीय रेल से पड़ता था, तो वह भारतीय रेल को ही कोसते हुए नजर आते थे। लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है। 

 
 

जानें, कौन थी रानी कमलापति?

शिवराज ने पीएम मोदी को कहा-धन्यवाद

इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan) ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन की सौगात जो अपने तरह का अनोखा स्टेशन है, आप ने आज यह स्टेशन मध्य प्रदेश को दिया है और दूसरा उसका नाम भोपाल की रानी कमलापति के नाम पर रखा। इसके लिए आपका दिल से अभिनंदन है।

You can share this post!

कंगना के हिसाब से भीख में मिलती है देशों को आजादी, साधु भी समर्थन में उतरे

निशाने पर सलमान खुर्शीद, नैनीताल वाले घर आगजनी-पथराव; अयोध्या पर लिखी है विवादित किताब

Leave Comments