होम / बात देश की

वेब सीरीज आश्रम पर गहराई सियासत, बजरंग दल को मिला बीजेपी का समर्थन

मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। गौरतलब है कि इस मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को अब बीजेपी का समर्थन भी मिल रहा है..

नई दिल्ली: एमपी की राजधानी भोपाल में वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग चल रही है। गौरतलब है कि रविवार की शाम बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की सेट पर तोड़फोड़ की। साथ ही वहां काम कर रहे कर्मियों के साथ मारपीट भी की। बता दें कि बजरंग के कार्यकर्ताओं ने हंगामे के दौरान वेब सीरीज के निर्माता प्रकाश झा पर भी काली स्याही फेंक दी। इस दौरान कुछ लोगों को चोट आने की भी जानकारी मिली है। बता दें कि हमले में वैनिटी वैन और कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। जिसके बाद पुलिस ने 3 से 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। फिलहाल मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। गौरतलब है कि इस मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को अब बीजेपी का समर्थन भी मिल रहा है। बीजेपी के नेताओं ने बजरंग दल के साथ सुर मिलाया है। अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी वेब सीरीज के निर्माताओं से आश्रम वेब सीरीज का नाम बदलने की मांग की है। गौरतलब है कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अब शूटिंग से पहले फिल्म की स्क्रिप्ट शासन द्वारा देखे जाने की बात भी कही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "आश्रम ही क्यों, मैं भी इसके पक्ष में हूं कि आश्रम ही क्यों?, किसी ओर का रखकर देखो।" उन्होंने आगे कहा- जो किया मैं हम उसे गलत मानते हैं, उसमें चार गिरफ्तारीयां भी हो गई हैं। आगे भी नीतीगत कार्रवाईयां होंगी। लेकिन आप जो गलती कर रहे हो उसपर भी विचार करो।"

 

वहीं भोपाल में भाजपा नेता ने रामेश्वर शर्मा ने भी आश्रम पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि "आश्रम सनातन धर्म की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक, वैचारिक व्यवस्था का केंद्र बिंदु, प्रभु श्रीराम-श्रीकृष्ण से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी तक सभी आश्रम व्यवस्था का हिस्सा रहें है।" रामेश्वर शर्मा ने आगे कहा- "संदीपनी आश्रम, महात्मा गांधी जी का साबरमती आश्रम, आनंद मार्ग आश्रम, राम कृष्ण मिशन आश्रम, अरबिंदो आश्रम, महर्षि महेश योगी आश्रम यह आश्रम देश और दुनिया को दिशा देने वाले मार्गदर्शको की जन्मस्थली रही है। हिन्दू धर्म की आस्था पर कुठाराघात बर्दाश्त नही कर सकते, भावनाएं उद्वलित होंगी तो उन्हें कोई नही रोक सकता । जो लोग "आश्रम" की पवित्रता को दूषित कर रहें है वह लोग श्रीराम- श्रीकृष्ण एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का भी अपमान कर रहें है। हिन्दू धर्म की आस्था पर कुठाराघात बर्दाश्त नहीं कर सकते, भावनाएं उद्वलित होंगी तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता । जो लोग "आश्रम" की पवित्रता को दूषित कर रहें है वह लोग श्रीराम- श्रीकृष्ण एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का भी अपमान कर रहें है।"

 

वहीं राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को गुंडा बताया है। उन्होंने हमले का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, "अब भोपाल के बजरंग दल के गुण्डों की हरकत देख लीजिए।"

 

बता दें कि वेब सीरीज आश्रम पर विवाद गहराता जा रहा है। ऐसे में बजरंग दल को भी बीजेपी का साथ मिल चुका है, भाजपा के कई नेता लगातार बजरंग दल के पक्ष में बयान दे रहे हैं।

मामले का एक विडीयो ऑल ब्राह्मन नाम के अकाउंट से यू ट्यूब पर भी शेयर किया गया है।

Related Tags:
Prakash-jha -प्रकाश-झा -attack-on-prakash-jha -bajrang-dal-attack-on-ashram-3-set -ashram -prakash-jha-attack-in-bhopal -Entertainment-News-in-Hindi -Bollywood-News-in-Hindi -Bollywood-Hindi-News

You can share this post!

बीकानेर में 600 पेट्रोल पंपों की हड़ताल, पढ़ें पूरी खबर

गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर की जनता को किया संबोधित, कहा- पाक नहीं आपसे खुलकर करूंगा बात

Leave Comments