होम / बात देश की

सहारनपुर में अमित शाह का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- कौन से चश्मे से देखते हैं आप

गृहमंत्री ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश जी घर घर जाकर डाटा चेक करें, आपके समय मे माफिया राज था जबकि आज प्रदेश में कानून का राज है।

अमित शाह

सहारनपुरः उत्तरप्रदेश के सहारनपुर मे गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी मे माफिया राज खत्म हुआ। सपा अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर वार करते हुए शाह ने कहा कि हथियारों के इस्तेमाल से हुई लूटपाट की घटनाओं मे 69 प्रतिशत तक की कमी आयी है। हत्याओं और दहेज के लिए होने वाली मौतों मे 30% और 22.5% तक कि घटोत्तरी हुई है।

गृहमंत्री ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश जी घर घर जाकर डाटा चेक करें, आपके समय मे माफिया राज था जबकि आज प्रदेश में कानून का राज है। अमित शाह ने कहा कि "अखिलेश जी आप कहाँ से चश्मा ले कर आए हैं जो विकास के काम को नहीं देखते।"  शाह ने कहा कि जब अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब तंज कसते थे कि मंदिर बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बतायेंगे। लेकिन आज मोदी जी और योगी जी के अथक प्रयासों से अयोध्या मे आसमान को छूता हुआ राम मंदिर बन रहा है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शाह की पहली यात्रा

शिक्षा के क्षेत्र में आज गृहमंत्री शाह ने सहारनपुर को एक बड़ा तोहफा दिया। शाह के द्वार माँ शाकुंभरी विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया गया है। आपको बता दें कि इस विश्वविद्यालय को 92 करोड़ की लागत से 50.43 एकड़ मे बनाया जाएगा। बूथ प्रभारी के तौर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं ब्रज इलाके में आज शाह की पहली यात्रा है। इस यात्रा के दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, धर्मेन्द्र प्रधान, और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

पिछली सरकारों के पास नहीं था कोई एजेंडा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकार पाए वार करते हुए कहा कि उनके पास कोई एजेंडा नहीं था। राज्य में पलायन और दंगे आम थे। बेटियों की समस्याओं को अनसुना किया जाता था। विकास के नाम पर बंदरबांट होता रहा। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल मे देश आगे बढ़ा है। आज प्रदेश सुरक्षित हाथों में है।

2017 से पहले यहां से दिल्ली की दूरी 7 घंटे की थी अब 2 घंटे की है

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 से पहले यहां से दिल्ली की दूरी 7 घंटे की थी, आज यह दूरी घटकर महज दो घंटे की रह गई है। केंद्र सरकार ने पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया है। सहारनपुर मे मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय खुल रहा है जो अगले साल 2022 तक शुरू जाएगा। हर डिग्री पर होगी मां शाकुंभरी की फोटो।

You can share this post!

कौन थे ब्रिगेडियर होशियार सिंह? जिनके नाम पर हुआ है Bahadurgarh Metro Station का नामकरण

UP Assembly Election: Express Way के बाद PM मोदी का पूर्वांचल को एक और बड़ा तोहफा

Leave Comments