होम / दुनिया-जहान

सांसद का न्यूड वीडियो लीक, 18 साल छोटी पत्नी पर भड़के; बोले- 'लोग मेरा मजाक उड़ा रहे'

पाकिस्तान के 49 साल के सांसद के आपत्तिजनक वीडियो लीक करने के पीछे उनकी तीसरी और 18 साल की पत्नी सैयदा दानिया का नाम सामने आ रहा है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान की पीटीआई के सांसद और मशहूर फेमस होस्ट आमिर लियाकत के आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल लीक हो गए हैं। 49 साल के सांसद के आपत्तिजनक वीडियो लीक करने के पीछे उनकी तीसरी और 18 साल की पत्नी सैयदा दानिया का नाम सामने आ रहा है। दानिया ने लियाकत से तलाक के लिए कुछ दिन पहले ही कोर्ट में अर्जी डाली है। 

आमिर लियाकत ने वीडियो लीक होने पर उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल लियाकत के वीडियो में वो न्यूड दिख रहे हैं। साथ ही उनके बेड पर ड्रग्स भी रखी देखी जा सकती है। अपने न्यूड वीडियो पर सफाई देते हुए लियाकत ने ट्वीट कर कहा कि जो लोग इस वीडियो को लीक करने के जिम्मेदार हैं उनका रूख क्या है। न्यायपालिका कहां है। जिसकी जिम्मेदारी हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करना है लेकिन न्यायपालिका ने कोई कदम नहीं उठाया। अपने ट्वीट में लियाकत ने आगे लिखा कि फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी की साइबर रिंग ने क्यों अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है। 

इसे भी पढ़ें- Kedarnath Dham में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, अब NDRF और ITBP संभाल रही कमान; देखें वीडियो

लियाकत ने पत्नी दानिया पर साधा निशाना

लियाकत ने अपनी पत्नी दानिया पर निशाना साधते हुए कहा कि दानिया ने जो किया, वह निकाह जैसे पाक संबंध को तार-तार करना है। इस वीडियो के लीक होने से मेरा मजाक उड़ाया जा रहा है। मैं इस तरह का कोई वीडियो शेयर नहीं करना चाहता हूं। दानिया ने सभी दायरों को पार कर दिया है और निकाह की निजता और विश्वास को तोड़ा है। 

लियाकत के आरोपों पर दानिया की सफाई

पति लियाकत के इन आरोपों का जवाब देते हुए दानिया ने कहा कि मैंने कोई वीडियो नहीं बनाई है। मैं उन पर कोई कीचड़ नहीं उछाल रही हूं। मैं बस इतना चाहती हूं कि वह मुझे कायदे से तलाक दे दें।

इसे भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली

दानिया ने लियाकत पर गंभीर आरोप लगा मांगा तलाक

बता दें कि हाल ही में दानिया ने अपने से 31 साल बड़े लियाकत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि आमिर लियाकत शैतान से भी बदतर है। आमिर वैसा नहीं है जैसा वो टीवी पर नजर आता है। वह नशे में मेरी पिटाई करता है और कमरे में बंद करके रखता है। उन्होंने आगे कहा कि लियाकत ने कहा था कि मैं तुम्हें प्यार से रखूंगा, तुम्हें पढ़ाउंगा लिखाउगा लेकिन उसने कोई भी शर्त पूरी नहीं की। मुझे बोला गया कि तू दो टके की हो, तुम्हारी औकात क्या है। दानिया ने आगे कहा कि आमिर ने उन्हें और उनके परिवार को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है। इस सब चीजों की वजह से ही मैंने तलाक लेने का फैसला लिया है। 

दुनिया-जहान से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  World News In Hindi

You can share this post!

Pakistan के कराची में IED ब्लास्ट, 1 की मौत और 13 घायल

एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील पर लगाई रोक, ट्वीट कर बताई वजह

Leave Comments