होम / दुनिया-जहान

PICS: Malala Yousafzai ने Asar Malik से किया निकाह, तस्वीरें SOCIAL MEDIA पर वायरल

मलाला यूसुफजई को 17 साल की उम्र में नोबल पुरस्कार (Noble Prize) से सम्मानित किया गया था। उन्होंने ये सम्मान भारत के मानवाधिकार और बाल अधिकार कार्यकर्ता कैलाश सत्यार्थी के साथ शेयर किया था।

मलाला यूसुफजई के निकाह की तस्वीरें वायरल

नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने अपने निकाह की जानकारी दी है। उन्होंने पाकिस्तान के असर मलिक के साथ निकाह किया है। 

मलाला यूसुफजई ने किया निकाह

नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने निकाह कर लिया है। उन्होंने ब्रिटेन में निकाह किया। और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जो देखते ही देखते वायरल हो गईं।

प्राइवेट फंक्शन में किया निकाह

मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने निकाह की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने जीवन की नई शुरुआत की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'असर और मैंने जीवनसाथी बनने के लिए डोर बांध ली है। दोनों ने 'परिवार के साथ एक छोटे समारोह में' निकाह किया। और अब हम भावी जीवनयात्रा पर साथ यात्रा करने को लेकर उत्साहित हैं।'  

परिवार के लोग ही हुए शामिल

मलाला के शौहर असर मलिका लौहार विश्वविद्यालय से मैनेजमेंट की डिग्री ले चुके हैं। वो अभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में जनरल मैनेजर हैं। वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आयोजित की जाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट लीग की मुल्तान सुल्तान्स टीम के साथ भी काम चुके हैं। 

मलाला ने खुद तस्वीरें की शेयर

मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) पाकिस्तान की जानी-मानी महिला अधिकार कार्यकर्ता हैं। उन्हें तालिबान चरमपंथियों ने 2012 में सिर में गोली मार दी थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बर्मिंघम लाया गया और तब से वो वहीं रह रही हैं।

रोज़ी ऑउटफिट में मलाला के चेहरे पर दिख रही चमक

मलाला यूसुफजई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्हें दुनिया भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें निकाह की मुबारकबाद दी है। 

तस्वीरें: Twitter.com/Malala

You can share this post!

US के सेंट्रल बैंक की चेतावनी, चीन के रियल स्टेट संकट का असर दुनिया भर में होगा

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने धमकाया ...लौट आएगा शीतयुद्ध का दौर!

Leave Comments