होम / कुछ सुना आपने

न्यूज़ इंडिया के दफ़्तर में फ़िल्म लव हैकर्स की शूटिंग, अहम भूमिका में नज़र आएंगे सरफ़राज़ सैफ़ी

फिल्म सिटी नोए़डा से शुरू हुए नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया की धमक बॉलीवुड तक पहुंच गई है। न्यूज़ इंडिया के शानदार स्टूडियो में मुंबई से आई टीम ने फिल्म लव हैकर्स के कई सीन सूट किए।

न्यूज़ इंडिया चैनल में हुई लव हैकर फ़िल्म की शूटिंग

नई दिल्ली: फिल्म सिटी नोए़डा से शुरू हुए नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया की धमक बॉलीवुड तक पहुंच गई है। न्यूज़ इंडिया के शानदार स्टूडियो में मुंबई से आई टीम ने फिल्म लव हैकर्स के कई सीन सूट किए। फिल्म लव हैकर्स में प्रिया प्रकाश अहम भूमिका में हैं। सायबर क्राइम पर आधारित इस फिल्म में न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ़ सरफ़राज़ सैफ़ी का किरदार काफी असरदार है। लव हैकर्स की टीम ने सरफ़राज़ सैफ़ी के फिल्म के कई सीन की शूटिंग की। पूरी फिल्म एक क्राइम जर्नलिस्ट के ईर्द-गिर्द बुनी गई है और क्राइम जर्नलिस्ट के तौर पर सरफराज सैफी की फिल्म पर छाप नजर आएगी।

लव हैकर्स के क्राइम सीन की शूटिंग न्यूज़ इंडिया चैनल के फिल्म सिटी स्थित दफ्तर में हुई। इस फिल्म में सरफ़राज़ सैफी के साथ सीनियर एंकर अर्चना सिंह की भी छोटी सी भूमिका है। साइबर क्राइम पर बनी इस मूवी में अंखियों से जादू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर लीड रोल में नजर आएंगी।

मयंक प्रकाश श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म लव हैकर्स एक क्राइम-थ्रिलर है जो साइबर क्राइम से संबंधित है। फिल्म में विंक सेंसेशन प्रिया वारियर एक पीड़िता की भूमिका निभाने जा रही हैं जो साइबर अपराधियों का शिकार हो जाती है। फिल्म को साइबर क्राइम के बढ़ते जाल और उसमें फंसी महिला की मुसीबतों के इर्द गिर्द बुना गया है।

न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ और टीवी इंडस्ट्रीज के जाने माने एंकर सरफ़राज़ ने फिल्म में अपने किरदार को निजी जिंदगी के बेहद करीब बताया है। उन्होंने डेढ़ दशक तक क्राइम बीट को कवर किया है और कई बड़ी क्राइम स्टोरी ब्रेक की है। लिहाजा क्राइम-थ्रिलर पर बन रही इस फिल्म में किरदार को निभाना उनके लिए पुराने दिनों में लौटने जैसा है। 

बॉलीवुड की इस अपकमिंग मूवी के निर्देशक मयंक श्रीवास्तव और उनकी टीम ने हाल ही में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के साथ रूस में एक महीने का शूट शेड्यूल पूरा किया है। न्यूज़ इंडिया से बातचीत में डायरेक्टर मयंक श्रीवास्तव ने महामारी के बीच रूस में शूटिंग की चुनौतियों को हमारे साथ साझा किया। मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि महामारी के दौरान रूस की यात्रा करने से पहले टीम के 90 फीसदी लोग कोविड के शिकार हो गए। फिल्म की शूटिंग के लिए सीमित टीम थी, यह बहुत मुश्किल था।

ये भी पढ़ें : खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद जम्मू-कश्मीर के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा कड़ी की गई

फिल्म लव हैकर्स की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी। पूरी टीम फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज को लेकर दिन रात जुटी है। सरफ़राज़ सैफ़ी ने लव हैकर्स की जबरदस्त कामयाबी के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। न्यूज़ इंडिया इस फिल्म का मीडिया पार्टनर है। जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

You can share this post!

खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद जम्मू-कश्मीर के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा कड़ी की गई

आगरा जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Leave Comments