होम / कुछ सुना आपने

IMS गाजियाबाद ने न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ सरफराज़ सैफी को किया सम्मानित

आईएमएस गाजियाबाद (Institute of Management Studies, Ghaziabad) के मीडिया स्टडीज डिपार्टमेंट में सरफराज़ सैफी (Sarfaraz Saifi) ने छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए।

तस्वीर: न्यूज़ इंडिया

गाजियाबाद: एनसीआर के टॉप मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट्स में से एक आईएमएस इंस्टीट्यूट, गाजियाबाद  (Institute of Management Studies, Ghaziabad) ने न्यूज़ इंडिया के सीईओ और एडिटर इन चीफ सरफराज़ सैफी को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने इंस्टीट्यूट के छात्रों के साथ बातचीत भी की और अपने करियर के दौरान किये गए संघर्ष से उन्हें परिचित भी कराया। सरफराज़ सैफी ने छात्रों से कहा कि जीवन में कुछ भी मुश्किल नहीं है, बशर्ते आप उसे करने की ठान लें और उस काम को पूरा करने में जुट जाएं।

आईएमएस में छात्रों के साथ संवाद

आईएमएस गाजियाबाद (Institute of Management Studies, Ghaziabad) के मीडिया स्टडीज डिपार्टमेंट में सरफराज़ सैफी (Sarfaraz Saifi) ने छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने बीजेएमसी (BJMC) के छात्रों को एंकरिंग के साथ ही रिपोर्टिंग के गुर भी सिखाए। इस दौरान उन्होंने छात्रों के साथ पत्रकारिता जीवन के अनुभवों को भी साझा किया। उन्होंने छात्रों को मोटिवेट करते हुए कहा कि आप अपनी मेहनत और लगन के दम पर हर मंजिल पा सकते हैं। 

प्रो अजय कुमार ने किया सम्मानित

न्यूज़ इंडिया के सीईओ और एडिटर इन चीफ सरफराज़ सैफी (Sarfaraz Saifi, Editor In Chief & CEO; News India) के साथ संवाद कर छात्र काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अपनी तरफ से पत्रकारिता को लेकर सवाल भी पूछे, जिनके जवाब पाकर वो काफी खुश दिखे। इस दौरान आईएमएस के डायरेक्टर प्रोफेसर डॉ. अजय कुमार (Dr. Ajay Kumar) ने सरफराज सैफी को सम्मानित भी किया। इस संवाद और सम्मान कार्यक्रम में मीडिया स्टडीज डिपार्टमेंट के हेड अनिल निगम (Anil Nigam) भी  मौजूद रहे।

You can share this post!

दशहरा विशेष: जामवंत का सम्मान करता था दशानन, क्या आपको पता है कंबन रामायण का ये किस्सा?

केरल में बारिश की तबाही, 9 की मौत 12 लापता; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Leave Comments