होम / कुछ सुना आपने

राजस्थान के तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. गर्ग ने न्यूज़ इंडिया को दी बधाई

नई सोच और जोश से लबरेज 'न्यूज इंडिया' की युवा टीम की कमान एडिटर इन-चीफ कम सीईओ सरफराज सैफी संभाल रहे हैं।

डॉ. सुभाष गर्ग

जयपुर: राजस्थान के तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने नोएडा के फिल्म सिटी से जल्द ही लॉन्च होने जा रहे नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इडिया को बधाई और अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं। एक ट्विट में डॉ. गर्ग ने कहा कि न्यूज़इंडिया को नेशनलन्यूज़ चैनल के रूप में लॉन्च करने के लिए पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि चैनल सामाजिक सरोकार निभाते हुए जनता का विश्वास अर्जित करेगा। 

 

डॉ. सुभाष गर्ग राजस्थान के तकनीकी शिक्षा, संस्कृति शिक्षा, मेडिकल एंड हेल्थ, आयुर्वेद के स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्री हैं। उल्लेखनीय है कि नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इडिया का लोगो नवरात्रि के पहले दिन ही लांच हो चुका है। जल्दी ही ये खबरिया चैनल देश के घर-घर में अपनी खबरों से दस्तक देगा।

इस चैनल की लांचिंग को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। चैनल का ड्राई रन नोएडा के फिल्मसिटी से शुरू हो चुका है। इसके पहले चैनल की वेबसाइट 27 अगस्त को ही लॉन्च हो चुकी है। ‘न्यूज इंडिया’चैनल की लॉन्चिंग का काउंटडाउन भी इसके साथ ही शुरू हो गया है। नई सोच और जोश से लबरेज 'न्यूज इंडिया' की युवा टीम की कमान एडिटर इन-चीफ कम सीईओ सरफराज सैफी संभाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : न्यूज़ इंडिया को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई

आपको बता दें कि 'न्यूज इंडिया' चैनल लॉन्च होने से पहले से ही सुर्खियों में है। 'न्यूज इंडिया' की वेबसाइट करीब एक महीने पहले लॉन्च हो चुकी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी 'न्यूज इंडिया' ने कई सारे प्रयोग किए हैं। 'हम न्यूज इंडिया के लोग' और 'पत्रकारिता के पुरखे' सीरीज को लोगों ने काफी सराहा और ये दोनों ही सीरीज एक अलग प्रयोग के तौर पर सुर्खियों में रहीं।

चैनल की लांचिंग को लेकर बधाइयों का दौर भी शुरू हो चुका है। देश और दुनिया की खबरों का सबसे विश्वसनीय मंच बन रहे न्यूज़ इंडिया 24x7 चैनल को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों जैसी बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है। 

You can share this post!

राष्ट्रपति के दौरे से पहले कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, एरिया कमांडर को किया ढेर

मोदी सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, इस साल नहीं बढ़ेंगे फर्टिलाइजर्स के दाम!

Leave Comments