होम / कुछ सुना आपने

दिल्ली में कूड़े के पहाड़ से कमाई की योजना, कैसे होगी आमदनी ! जानिए..

गाजीपुर की लैंडफिल साइट को लोकेशन के रूप में उपयोग करके शूटिंग करने पर अब 2 लाख रुपये चुकाने होंगे।

दिल्ली में कूड़े के पहाड़ से कमाई की योजना.

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम  (EDMC) ने अब गाजीपुर स्थित कूड़े की लैंडफिल साइट से भी कमाई करने की योजना बनाई है।  EDMC के मेयर  श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा है कि कोई भी अगर गाजीपुर की लैंडफिल साइट को लोकेशन के रूप में उपयोग करके शूटिंग करता है तो उसे 2 लाख रुपये चुकाने होंगे।  

अग्रवाल ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम में पहले भी कई फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। अभी तक हम चार्ज नहीं लेते थे। लेकिन अब हमने फैसला लिया है कि अब कोई शूटिंग करना चाहेगा तो उसको हम सिंगल विंडो पर एक हफ्ते में परमिशन देंगे और 75,000 रु. चार्ज लिया जाएगा। 

अग्रवाल ने बताया कि यदि कोई गाज़ीपुर लैंडफिल साइट में शूटिंग करना चाहेगा तो उससे 2 लाख रुपये लिए जाएंगे और 25,000 रु. उससे सिक्योरिटी मनी ली जाएगी। जिसे हम 2 हफ्ते में उसके खाते में वापस कर देंगे। अग्रवाल ने ये भी कहा कि अगर कोई लैंडफिल साइट में कूड़े के माध्यम से जनता को कोई भी संदेश देना चाहता है तो वो हमें आवेदन देगा तो हम उनसे कोई चार्ज नहीं लेंगे। 

 

दिल्ली नगर निगम के चुनाव होने में अब कुछ ही समय बाकी है। इसको देखते हुए मेयर और पार्षद अपना रिपोर्ट कार्ड बेहतर करने के लिए नए-नए उपाय अजमा रहे हैं। EDMC के मेयर  श्याम सुंदर अग्रवाल के इस कदम को अपनी लोकप्रियता बढ़ाने का ही एक उपाय माना जा रहा है।  
 

You can share this post!

हमारी सदियों पुरानी 150 से अधिक मूर्तियों को US ने लौटाया, PM मोदी वापस ला रहे भारत

5 Points में जानें PM मोदी ने US यात्रा में अपनी धारदार कूटनीति से चीन और पाक को कैसे चित किया

Leave Comments