होम / कुछ सुना आपने

Aryan Khan: जूही चावला ने कहा-आर्यन की बेल हमारे लिए बड़ी राहत

आर्यन खान को मुंबई की कोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यम खान की जमानत जूही चावला ने ली है।

अमित शाह

नई दिल्लीः नमस्कार, News India के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। शुक्रवार को ललितपुर में किसान परिवारों से मुलाकात के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से रवाना हो चुकी हैं। प्रियंका गांधी पीड़ित किसानों के परिवारों से मुलाकात कर उनकी बुनियादी समस्याओं के बारे में जानेंगी। आपको बता दें, ललितपुर समेत पूरे बुन्देलखंड में खाद की किल्लत के चलते कई किसानों की मौत हो गई थी जबकि एक किसान ने की आत्महत्या कर ली थी। वहीं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-20 की बैठक में शामिल होने के लिए आज इटली रवाना होंगे। पीएम मोदी 30-31 अक्टूबर को होने वाली 16वें जी-20 शिखर बैठक के लिए 29 अक्टूबर को रोम पहुंचेंगे। वहीं एक चुनावी रैली के दौरान 'मोदी' सरनेम पर टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने कल पेश होने का आदेश दिया गया है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव 1230  बजे प्रेस कांफ्रेंस लखनऊ  में करेंगे।  इसके अलावा आपको देश दुनिया की और भी ताजातरीन खबरों से अपडेट करेंगे तब तक बने रहिए newsindia.tv पर।

29-Oct-2021 07:17 pm

इस बात की खुशी है कि आर्यन अब घर आ जाएगा। मुझे लगता है कि यह सभी के लिए एक बड़ी राहत है: मुंबई सेशन कोर्ट के बाहर बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला

29-Oct-2021 06:18 pm

Aryan Khan: जूही चावला ने ली जमानत, जेल भेजे गए बेल ऑर्डर; फिर भी आज नहीं होगी रिहाई: जमानत के कागजात तय समय पर जेल नहीं पहुंचने की वजह से आज की रात भी आर्यन खान को जेल में ही बितानी होगी। दरअसल, बेल ऑर्डर कॉपी एनडीपीएस कोर्ट से ऑर्थर रोड जेल में 5.30 बजे तक नहीं पहुंची। इस वजह से जमानत मिलने के बाद भी आर्यन को आज रात जेल में काटनी पड़ेगी।

29-Oct-2021 05:34 pm

Aryan Khan: जूही चावला ने ली जमानत, जेल भेजे गए बेल ऑर्डर; इसके बाद ही होगी रिहाई: शाहरुख खान की दोस्त और पारिवारिक मित्र जूही चावला ने आर्यन खान की जमानत बॉन्ड पर सिग्नेचर किये हैं। आर्यन को एक लाख के बॉन्ड पर बेल दिया गया है। 

29-Oct-2021 04:08 pm

जी-20 सम्मेलन में शामिल होने इटली पहुंचे पीएम मोदी, महात्मा गांधी की प्रतिमा को किया नमन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-20 सम्मेलन में हिस्सा लेने इटली पहुंचे हैं। यहां उन्होंने महात्मा गांधी की मूर्ति पर फूल चढ़ाया और उन्हें नमन किया। बता दें कि महात्मा गांधी की ये प्रतिमा पिएज्जा नाम की जगह पर है, जिसे अब पिएज्जा गांधी भी कहा जाता है।

29-Oct-2021 01:20 pm

किसानों के समर्थन में वरुण गांधी ने फिर ट्वीट किया वरुण ने ट्वीट में लिखा, जब तक एमएसपी की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा। वरुण ने लिखा, इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए। 

 

 

29-Oct-2021 01:02 pm

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बीजेपी की सदस्यता का अभियान शुरू कर दिया है।  सदस्य बीजेपी अभियान की शुरुआत की

29-Oct-2021 11:51 am

अब बोरियों में खाद की कम मात्रा दी जा रही है और दाम बढ़ा दिए गए हैं। वे क्या करेंगे? उनके पास बहुत सारी समस्याएं हैं लेकिन सरकार नहीं सुन रही है। वे जानते हैं कि किसान महीनों से सड़कों पर हैं। उन्हें वाहनों से कुचला जा रहा है: प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस

29-Oct-2021 11:49 am

यहां पर खाद की बोरियों में अब खाद की कम मात्रा दी जा रही है और दाम बढ़ा दिए गए हैं। वे क्या करेंगे? उनके पास बहुत सारी समस्याएं हैं लेकिन सरकार नहीं सुन रही है। वे जानते हैं कि किसान महीनों से सड़कों पर हैं। उन्हें वाहनों से कुचला जा रहा है: प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस

29-Oct-2021 11:43 am

सरकार विफल रही है, उसने किसानों की पूरी तरह से अनदेखी की है। ये अकेले इन 4 किसानों का मसला नहीं है, ये पूरे बुंदेलखंड का मसला है: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

 

 

29-Oct-2021 10:33 am

यूपी की योगी सरकार की कुव्यवस्था से उपजी खाद की कमी के चलते लाइन में खड़े-खड़े किसानों की हो गई थी मृत्यु। खाद न मिलने के चलते परेशान एक किसान ने कर ली थी आत्महत्या।

29-Oct-2021 10:33 am

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी ने ललितपुर, बुंदेलखंड में पीड़ित किसान परिवारों से मिलकर उनकी पीड़ा साझा की।

29-Oct-2021 10:28 am

ललितपुर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 4 किसानों के परिवारों से मुलाकात की, जो कथित तौर पर बीमार पड़ गए थे और कृषि उर्वरक खरीदने के लिए लाइन में इंतजार कर रहे थे। इस क्षेत्र के किसान कृषि उर्वरक की समस्या से जूझ रहे हैं। 

 

 

29-Oct-2021 10:27 am

गाजीपुर (दिल्ली-उत्तर प्रदेश) सीमा से हटाए जा रहे पुलिस बैरिकेडिंग जहां तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है।

 

 

29-Oct-2021 09:09 am

ललितपुर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी थोड़ी देर में किसानों के परिजनों से करेंगी मुलाकात

29-Oct-2021 09:07 am

इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अवध के शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित करेंगे अमित शाह। राजधानी लखनऊ वृन्दावन कालोनी सेक्टर 15 डिफेनस एक्सपो स्थल पर सदस्यता अभियान का होगा आयोजन

29-Oct-2021 09:07 am

गृहमंत्री अमित शाह  का आज लखनऊ दौरा अमित शाह सुबह 11.00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से एक्सपो स्थल पर जायेंगे अमित शाह। इस दौरान अमित शाह वहां के लोगों से बीजेपी की सदस्यता लेने का अभियान शुरू करेंगे। 

29-Oct-2021 08:31 am

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ललितपुर पहुंची। जल्दी ही वो पीड़ित किसान परिवारों से मिलने जाएंगी। ललितपुर समेत पूरे बुन्देलखंड में खाद की भयंकर किल्लत है। कई किसानों की मौत हो चुकी है।

29-Oct-2021 08:29 am

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ललितपुर जाते समय चारबाग रेलवे स्टेशन पर कुली भाइयों से मुलाकात की।

 

29-Oct-2021 08:25 am

कुली भाइयों ने अपनी जीविका से जुड़ी समस्याओं को बताया और कोरोना महामारी के दौरान सरकारी उपेक्षा के चलते उनके ऊपर हुए आर्थिक वार के बारे में बताया। प्रियंका गांधी ट्रेन से ललितपुर रवाना।

You can share this post!

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी किसानों के परिजनों से मिलने के लिए ललितपुर रवाना

Delhi Air Pollution:अगले एक सप्ताह में खराब हो सकती है दिल्ली की हवा, बढ़ेगी ठंड

Leave Comments