होम / कुछ सुना आपने

सूचना प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरुगन ने किया न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट को लॉन्च

न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट का शुभारंभ करते हुए एल. मुरुगन ने इस काम में लगी पूरी टीम को बधाई भी दी। इस मौके पर मुरुगन ने अपने राजनीतिक सफर के बारे में विस्तार से बात की।

एल. मुरुगन ने न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट को लॉन्च किया

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरुगन ने आज न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट को लॉन्च किया। न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट का शुभारंभ करते हुए एल. मुरुगन ने इस काम में लगी पूरी टीम को बधाई भी दी। इस मौके पर एल. मुरुगन ने अपने राजनीतिक जीवन के आरंभिक पलों से लेकर आज तक के अपने सफर के बारे में विस्तार से बात की। एल. मुरुगन ने बताया कि वह अपने कालेज के समय से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP)की राजनीति में सक्रिय थे। एबीवीपी के साथ कालेज के समय से ही मुरुगन ने पार्टी के संगठन का काम किया और अनुभव हासिल लिया।

न्यूज़ इंडिया के न्यूज़ डॉयरेक्टर मनीष अवस्थी ने ओटीटी प्लेटफार्म (OTT) के बारे में मुरुगन ये पूछा कि ये आपके मंत्रालय के सामने कितनी बड़ी चुनौती है? तो मुरुगन ने कहा कि इस बारे में अमेंडमेंट किया गया है और इस बारे में लोगों को सेल्फ सर्टिफिकेशन (self-certification) की तरफ बढ़ने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म को सेल्फ सर्टिफिकेशन (self-certification) के लिए कहा गया है और उसे लागू किया जाएगा। मनीष अवस्थी के यह भी पूछा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई भी कोई भी चीज पेश कर दी जाती है और वो वायरल हो जाती, इसके बारे में मंत्रालय का क्या सोच रहा है? तब मुरुगन ने कहा कि इस बारे में पहले से ही रेगुलेशन है। हमारा देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है इसलिए सेल्फ रेगुलेशन भी जरूरी है।

ये भी पढ़ें : मनीष तिवारी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, हिंदुत्व की बहस में न फंसे कांग्रेस

दक्षिण भारत में भाजपा के विस्तार के बारे में मंत्री एल. मुरुगन ने कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार है, पांडिचेरी में एनडीए की गवर्नमेंट है। एल. मुरुगन ने कहा कि तमिलनाडु में हमारी पार्टी आगे बढ़ रही है और पिछले चुनाव में हमारे कुछ एमएलए भी जीते थे। तेलंगाना में पिछले महीने हुए उपचुनाव में हमने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ बड़े मार्जिन से जीत हासिल की है। आंध्र प्रदेश में भी हम सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ बेहतर लड़ाई लड़ रहे हैं और अच्छा वोट हासिल किया है। इसलिए दक्षिण भारत में भाजपा लगातार कदम आगे बढ़ रही है। हम दक्षिण के सभी राज्यों में आगे बढ़ रहे हैं।

You can share this post!

डॉक्टर से मंत्री बने कराड ने प्लेन में बीमार सहयात्री का किया इलाज, पीएम ने की प्रशंसा

न्यूज़ इंडिया उठाएगा युवाओं के मुद्दे, बनेगा राष्ट्र की आवाज; लाएगा बदलाव: कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर

Leave Comments