होम / कुछ सुना आपने

न्यूज़ इंडिया उठाएगा युवाओं के मुद्दे, बनेगा राष्ट्र की आवाज; लाएगा बदलाव: कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर

न्यूज़ इंडिया (News India) नेशनल न्यूज़ चैनल की लॉन्चिंग के समय केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुभकामनाएं दी।

तस्वीर: न्यूज़ इंडिया

नई दिल्ली: आज से 'न्यूज़ इंडिया' नेशनल न्यूज चैनल की औपचारिक शुरुआत हो गई। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने केक काटकर चैनल को देश को समर्पित किया। अनुराग ठाकुर ने न्यूज़ इंडिया परिवार को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं भी दी।

देश को सही खबरें देगा न्यूज़ इंडिया

न्यूज़ इंडिया (News India) नेशनल न्यूज़ चैनल की लॉन्चिंग के समय केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुभकामनाएं दी। उन्होंने न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ सरफराज सैफी से बातचीत में कहा कि न्यूज़ इंडिया 24x7 चैनल चौबीसों घंटे-सातों दिन देश की सेवा में तत्पर रहेगा। उन्होंने कहा कि आप पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी है।

युवाओं की आवाज बनकर उभरेगा न्यूज़ इंडिया

उन्होंने कहा कि भारत ऐसा देश है, जहां युवाओं की बड़ी आबादी है। जो देश को बढ़ाने में अपना सहयोग कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि न्यूज इंडिया चैनल युवाओं की आवाज को भी उठाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि न्यूज़ इंडिया चैनल समाज की उन सभी समस्याओं को उजागर करेगा, जिससे बाकी चैनल चूक रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं न्यूज़ इंडिया चैनल के साथियों को शुभकामनाएं देता हूं।

उत्तर प्रदेश चुनाव पर अनुराग ठाकुर ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो अनुराग ठाकुर ने कहा, योगी जी ने जब शुरुआत की, तो पहले दिन में ये ता कि पूर्व की सरकारों ने वहां पर जिस तरह से भ्रष्टाचार किया था। वहां पर भय का वातावरण था। गुंडाराज इतना था कि शाम को 6 बजे के बाद महिलाएं बाहर नहीं निकल पाती थी। अत्याचार होते थे। व्यापारियों में भय रहता था। लेकिन इन पांच सालों में योगी सरकार ने 'सोच ईमानदार और काम दमदार' के तरीके से काम किया है। योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने ईमानदारी के साथ सरकार को चलाया है तो पूरी दमदारी के साथ माफिया को कुलचने का काम भी किया है। 

कोरोना के समय में योगी सरकार ने किया बेहतरीन काम

अगर आप यूपी के किसी भी कोने में जाएं, तो अब माहौल बदला है। पहले यूपी 10-11वें नंबर का राज्य अर्थव्यवस्था के मामले में था और दूसरे नंबर पर है। ऐसा भ्रष्टाचार, माफियाराज के खात्मे की वजह से हुआ। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने ईज ऑफ डूईंग को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में 25 करोड़ की आबादी वाले राज्य में कोराना की रोकथाम की। माइक्रो कैंटोनमेंट जोन बनाए। अब 60 से ज्यादा जिलों में एक भी कोरोना केस नहीं है। लोगों का सरकार पर भरोसा बढ़ा है। 

यूपी के विपक्ष के आरोपों पर भी बोले अनुराग ठाकुर

उत्तर प्रदेश में विपक्षी नेताओं के आरोपों पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को बोलने और चुनाव लड़ने का अधिकार है। लेकिन वोट डालने और जिताने का अधिकार जनता के पास है। कभी कैराना जैसी जगह से एक वर्ग के लोगों को पलायन के लिए मजबूत कर दिया गया था, लेकिन योगी जी की सरकार में लोग पलायन की जगह अपने अपने घरों, अपने जिलों में वापस लौटे। ये ताकत है बीजेपी सरकार की। ये ताकत है मोदी-योगी शासनकाल की। 

देखें: पूरा इंटरव्यू...

कोरोना के खिलाफ जारी है लड़ाई

अनुराग ठाकुर ने कोरोना काल में अपनी जान की बाजी लगा देने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स, कोविड वारियर्स के प्रति आभार व्यक्त किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि इन लोगों ने अपनी जान पर खेलकर लोगों को बचाया। उन्होंने वैज्ञानिकों के प्रति भी आभार व्यक्त किया कि वैज्ञानिकों ने कड़ी मेहनत से वैक्सीन बनाई। उन्होंने पीएम मोदी को कोरोना के विरुद्ध लड़ाई का सफल नेतृत्व करने के लिए भी आभार जताया और कहा कि अभी कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। हमें अभी भी कोविड प्रोटोकाल का पालन करना है।

आ गया न्यूज़ इंडिया, कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर के हाथों हुई ग्रैंड लॉन्चिंग

गौरतलब है कि न्यूज इंडिया नेशनल न्यूज चैनल की लॉन्चिंग केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर ने की। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय के राज्यमंत्री डॉ. लोगनाथन मुरुगन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, ओमेगा टीवी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन बी.एस. तोमर भी मौजूद रहे।

You can share this post!

सूचना प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरुगन ने किया न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट को लॉन्च

राज्यमंत्री एल. मुरुगन ने किया न्यूज़ इंडिया की वेबसाइट को लॉन्च

Leave Comments